Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
लड़की हूं तो राजस्थान में अपराधियों से लड़ सकती हूं क्या : शेखावत - Sabguru News
होम Breaking लड़की हूं तो राजस्थान में अपराधियों से लड़ सकती हूं क्या : शेखावत

लड़की हूं तो राजस्थान में अपराधियों से लड़ सकती हूं क्या : शेखावत

0
लड़की हूं तो राजस्थान में अपराधियों से लड़ सकती हूं क्या : शेखावत

केंद्रीय जलशक्ति मंत्री बोले – प्रियंका वाड्रा जी को कुछ बोलना चाहिए

जयपुर । केंद्रीय जलशक्ति मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने छात्राओं से अनाचार की घटनाओं को लेकर कांग्रेस पार्टी और राज्य सरकार को घेरते हुए कहा कि बेटियां पूछ रही हैं, “लड़की हूं तो राजस्थान में अपराधियों से लड़ सकती हूं क्या!” इस बारे प्रियंका वाड्रा जी को कुछ बोलना चाहिए। राजस्थान भारत में ही है, किसी दूसरे देश की बात नहीं हो रही।

गुरुवार को केंद्रीय मंत्री ने कहा कि हैरान करने वाले आंकड़े हैं कि सालभर में सरकारी स्कूलों में बेटियों से अनाचार के 13 केस आ चुके हैं और पिछले दो माह में 6 ऐसे प्रकरण मिले हैं। भयावह और शर्मनाक यह कि एक आरोपी तक को सजा नहीं मिली?

उन्होंने कहा कि राजस्थान दुष्कर्म के मामलों में देश में नंबर एक पर है और यह सुनकर किसी राजस्थानी का सर तनकर नहीं उठेगा। केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राज्य सरकार अपराध तो रोक नहीं पा रही, अपराधियों को सजा दिलाने में भी उसे रुचि नहीं है।

कांग्रेस गोवंश के प्रति संवेदनहीन

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कोटा नगर निगम द्वारा संचालित बंधा धर्मपुरा गौशाला में मौत के आंकड़े लगातार बढ़ रहे हैं। पार्षदों ने ही बताया है कि वहां न चारा है और न इलाज की सुविधा। सवाल हैं कि कांग्रेस शासित बोर्ड करोड़ों का बजट कहां खर्च कर रहा है? गोवंश संरक्षण की आड़ में कहीं अपना ही तो पोषण नहीं कर रही कांग्रेस? केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस गोवंश के प्रति संवेदनहीन है।

कांग्रेस का लोकतंत्र जिस डिब्बे में तालाबंद, उसकी चाबी कब की खो चुकी
केंद्रीय मंत्री शेखावत ने कहा कि राजस्थान प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय में 12 दिसंबर की रैली की तैयारी जोरों पर है, लेकिन जो भी कार्यकर्ता अपनी बात पर जोर देता है, कांग्रेस में उसे बैठा देने का चलन है। बात वही मानी जाती है, जिस पर कांग्रेस के मालिकों की मुहर होती है।
केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कांग्रेस का लोकतंत्र जिस डिब्बे में तालाबंद रखा है, उसकी चाबी कब की खो चुकी है।