Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
8000 safai karamchari recruitment soon in Haryana-हरियाणा में जल्द 8 हजार सफाई कर्मियों की भर्ती होगी : कृष्ण कुमार बेदी - Sabguru News
होम Chandigarh हरियाणा में जल्द 8 हजार सफाई कर्मियों की भर्ती होगी : कृष्ण कुमार बेदी

हरियाणा में जल्द 8 हजार सफाई कर्मियों की भर्ती होगी : कृष्ण कुमार बेदी

0
हरियाणा में जल्द 8 हजार सफाई कर्मियों की भर्ती होगी : कृष्ण कुमार बेदी

कुरूक्षेत्र। हरियाणा के सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्ण कुमार बेदी ने कहा है कि प्रदेश में जल्द ही आठ हजार सफाई कर्मियों की भर्ती की जाएगी।

बेदी ने कुरूक्षेत्र जिले के शाहबाद में आयोजित एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में सफाई कर्मचारी आयोग का गठन किया गया है। सफाई कर्मचारियों को सफाई हेतू आधुनिक यंत्र, उपकरण तथा किटें उपलब्ध कराई जा रही हैं।

इस कार्यक्रम में बेदी ने उत्तर प्रदेश के नोएडा की राष्ट्रीय नवनिर्माण सेवा समिति संस्था की ओर से 200 सफाई कर्मचारियों को मैडिकल किटें वितरित कीं। इस किट में बैड शीट, मास्क, दस्ताने, साबुन और अन्य सामान था। उन्होंने कहा कि यह संस्था पूरे देश में अनेक जनहित के कार्य कर रही है।

संस्था अब तक ऐसे 15 शिविर लगा चुकी है जिसमें वह चिकित्सा शिविर, गरीब परिवारों को उनकी जरूरत का सामान तथा सफाई कर्मचारियों को मैडिकल किट आदि मुहैया करा रही है।

संस्था ने अब पूरे देश में हर सफाई कर्मचारी को मास्क, दस्ताने, जूते, गर्मी और सर्दी की वर्दी तथा आधुनिक यंत्र उपलब्ध कराने का अभियान शुरू किया है। इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष विनोद कुमार तथा अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।