Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अगर दिखना है सुंदर तो ये लाइफस्टाइल अपनाए - Sabguru News
होम Lifestyle अगर दिखना है सुंदर तो ये लाइफस्टाइल अपनाए

अगर दिखना है सुंदर तो ये लाइफस्टाइल अपनाए

0
अगर दिखना है सुंदर तो ये लाइफस्टाइल अपनाए
If you want to look beautiful then take this lifestyle
If you want to look beautiful then take this lifestyle
If you want to look beautiful then take this lifestyle

सुंदर दिखना एक ऐसी ख्वाहिश होती है जो सभी अपने दिलों में लेकर चलते हैं। हमारे अंदर की खूबसूरती के साथ ही हमारी पर्सनैलिटी के लिए बाहरी खूबसूरती का महत्व भी जरुरी हैं। खूबसूरत दिखने के लिए महंगी दवाइयां तथा उत्पाद खरीदते है, लेकिन फिर भी वे संतुष्ठ नहीं होते है। क्योकि दवाइयों के कई साइड इफेक्ट भी होते है जो शरीर के लिए हानिकारक होते है। अपनी मॉर्निंग की शुरुआत एक प्यार भरी मुस्कुराहट के साथ करे। ऐसा करने से आपका पूरा दिन खुशनुमा जाएगा,सुबह की मुस्कराहट और सकारात्मक सोच आपमें एक नई एनर्जी भर देंगी। ऐसा करने से आपकी स्किन भी खिली खिली रहेगी और आपकी त्वचा में एक चमक आ जाएगी।

Video:HOT NEWS UPDATE : सरकारी परीक्षा की तैयारी कर रहे छात्रा इस वीडियो को जरूर देखे

त्वचा की साफ-सफाई का खासतौर पर ध्यान रखें। साबुन का चयन ध्यान से करे या अच्छे ब्रांड के बोडीवाश का इस्तेमाल करे। बोडीवॉश के लिए दही, बेसन, हल्दी, दूध, टमाटर, खीरा, पपीता तथा शहद का इस्तेमाल करे। इस से आपकी त्वचा में चमक आ जाएगी।

खाने में अधिक तेल का उपयोग करने से बचे। अच्छा खाना आपको केवल स्वस्थ ही नहीं बनाएगा बल्कि आपके सोंदर्य को भी बढ़ा देता है।

Video:HOT NEWS UPDATE : सैमसंग गैलेक्सी A8+ के नए फीचर्स देखिये

पर्याप्त मात्रा में पानी पीना भी आपके सौन्दर्य को और अधिक बढ़ाएगा। अपने भोजन में हरी सब्जियां जैसे खीरा, गाजर, टमाटर, चुकंदर, अदरख, लहसुन, प्याज, पपीता, केला, सेब, संतरा, अमरूद और अन्य मौसमी फलों को शामिल करें। ज्यादा से ज्यादा फलो का ज्यूस पिए।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो