Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी की कार दुर्घटनाग्रस्त , सुरक्षा गार्ड घायल - Sabguru News
होम Breaking प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी की कार दुर्घटनाग्रस्त , सुरक्षा गार्ड घायल

प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी की कार दुर्घटनाग्रस्त , सुरक्षा गार्ड घायल

0
प्रधानमंत्री मोदी की पत्नी की कार दुर्घटनाग्रस्त , सुरक्षा गार्ड घायल
Prime Minister Modi's wife car crashed, security guard injured
Prime Minister Modi's wife car crashed, security guard injured
Prime Minister Modi’s wife car crashed, security guard injured

चित्तौड़गढ़। राजस्थान के चित्तौड़गढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदाबेन की कार और एक टक्कर में भिड़ंत हो गई। पुलिस ने कहा कि हादसे में उन्हें चोटें आई हैं और उनके एक रिश्तेदार की मौत हो गई है। जशोदाबेन चार अन्य लोगों के साथ इनोवा कार से यात्रा कर रही थीं। चित्तौड़गढ़-कोटा फोर लेन सड़क पर उनकी कार और एक ट्रक में भिड़ंत हो गई।

हादसे में प्रधानमंत्री की पत्नी को कुछ चोटें आईं जबकि उनके रिश्तेदार 67 वर्षीय बसंत भाई मोदी की मौके पर ही मौत हो गई। बसंत भाई मोदी की पत्नी विमला मोदी भी हादसे में घायल हुईं हैं।

घटना जिला मुख्यालय से 45 किलोमीटर दूर परसोली थाना इलाके के तहत आने वाले कटुंदा गांव के पास की है, जब जशोदाबेन और अन्य कोटा में एक समारोह में शामिल होकर चितौड़गढ़ जा रहे थे।

देश से जुडी और अधिक खबरों के लिए यहां क्लिक करें 

प्रधानमंत्री की पत्नी और महिला रिश्तेदार के अलावा एक सुरक्षाकर्मी और पांच साल का बच्चा भी हादसे में जख्मी हुआ है। पुलिस कंट्रोल रूम के अधिकारियों ने कहा कि घायलों को तुरंत चितौड़गढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से सुरक्षाकर्मी और विमला मोदी को उदयपुर रेफर कर दिया गया।

पुलिस के मुताबिक सुरक्षाकर्मी की पहचान 45 वर्षीय यतेंद्र के रूप में हुई है जो एक कमांडो हैं। 62 वर्षीय विमला मोदी उंझा की निवासी हैं और पांच साल की बच्ची का नाम बंसी है जो राकेश मोदी नाम के व्यक्ति की बेटी है। बंसी को अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता अशोक गहलोत ने दुर्घटना पर ट्वीट किया और कहा कि राजस्थान के चितौड़गढ़ के समीप हुए हादसे के बारे में जानकर दुखी हूं जिसमें जशोदाबेन और अन्य घायल हुए और एक व्यक्ति की मौत हुई। भगवान शोकसन्तप्त परिवार को ताकत दे। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो