Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
'सुपर 30' पर फिल्म में ऋतिक रोशन का 'लुक' वायरल - Sabguru News
होम Bihar ‘सुपर 30’ पर फिल्म में ऋतिक रोशन का ‘लुक’ वायरल

‘सुपर 30’ पर फिल्म में ऋतिक रोशन का ‘लुक’ वायरल

0
‘सुपर 30’ पर फिल्म में ऋतिक रोशन का ‘लुक’ वायरल
Leaked! Hrithik Roshan's 'Super 30' look
Leaked! Hrithik Roshan's 'Super 30' look
Leaked! Hrithik Roshan’s ‘Super 30’ look

पटना। भारतीय प्रौद्योगिकी संस्थान की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराने के लिए चर्चित संस्थान पटना के सुपर 30 के संस्थापक गणितज्ञ आनंद कुमार पर बन रही फिल्म सुपर 30 के अभिनेता ऋतिक रोशन का लुक सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। इस फिल्म में आनंद बने ऋतिक के लुक को लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

फिल्म अभिनेता ऋतिक रोशन ने सोशल मीडिया ट्विटर पर आनंद के लुक वाली तस्वीर पोस्ट करते हुए फिल्म के बारे में लिखा ‘एंड द जर्नी बिगिन्स’। इस लुक को अब तक ट्विटर पर 54 हजार से ज्यादा लोग पसंद कर चुके हैं, जबकि पांच हजार से ज्यादा लोग इसे री-ट्वीट कर चुके हैं। इस तस्वीर को लेकर दो हजार से ज्यादा लोगों ने अपनी राय भी रखी है।

ऋतिक रोशन ने कुछ दिनों पहले खुद ही ट्विट करते हुए लिखा था सुपर 30 में पहली बार शिक्षक की भूमिका निभाऊंगा।

उल्लेखनीय है कि यह फिल्म सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार के जीवन के संघषरें पर आधारित है। सुपर 30 आर्थिक रूप से कमजोर बच्चों को आईआईटी की प्रवेश परीक्षा की तैयारी कराता है। इस संस्थान से पढ़कर अब तक 400 से अधिक छात्र आईआईटी पहुंच चुके हैं।

ऋतिक के इस पोस्ट पर राय देने वाले ऋतिक के लुक की तुलना आनंद कुमार के साथ कर रहे थे। ट्विटर पर न सिर्फभारत से, बल्कि विदेशों के लोगों ने भी अपनी राय रखी है।

जाने-माने फिल्म निर्देशक विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में ऋतिक साधारण पहनावे और हल्की दाढ़ी में नजर आएंगे। फिल्म के विषय में आनंद कुमार बताते हैं कि बनारस में फिलहाल फिल्म की शूटिंग चल रही है। उन्होंने कहा कि पटना में भी इस फिल्म की शूटिंग होगी।