Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
OMG! ये है दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कें, जहा मंडराती है सिर्फ मौत - Sabguru News
होम Tour & Travel OMG! ये है दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कें, जहा मंडराती है सिर्फ मौत

OMG! ये है दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कें, जहा मंडराती है सिर्फ मौत

0
OMG! ये है दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कें, जहा मंडराती है सिर्फ मौत
OMG! This is the world's most dangerous roads, where it is only death
OMG! This is the world's most dangerous roads, where it is only death

OMG! This is the world’s most dangerous roads, where it is only death

सबगुरु न्यूज़| कहते हैं ना कि खतरों से खेलने का नाम जिंदगी हैं। जिंदगी में पल-पल खतरा तो बना ही रहता हैं। हम दुनिया की उन खतरनाक सड़कों की बात करने जा रहे हैं, जिन पर गाड़ी चलते समय मौत का खतरा सर पर मंडराता रहता हैं। तो आइये जानते हैं दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कों के बारे में।

स्किपर्स कैन्योन रोड, न्यूजीलैंड : न्यूजीलैंड की स्किपर्स कैन्योन रोड दुनिया की सबसे खतरनाक सड़कों में से एक है। कहा जाता है कि लाइफ इंश्योरेंस के बिना इस सड़क पर ड्राइव न करें तो ही बेहतर है। कहीं पर अंधा मोड़ है तो कहीं पर खाई, कहीं सड़क टूटी हुई है तो कहीं एकदम संकरी।

Video:HOT NEWS UPDATE : ये है भारत की 10 सबसे खूबसूरत आईपीएस ऑफिसर्स || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

 सिचुआन -तिब्बत राजमार्ग, चीन : सिचुआन -तिब्बत राजमार्ग, चेंग्दू और तिब्बत के बीच ऊंची सड़क पर भूस्खलन और हिमस्खलन आम बात है। इस सड़क पर हर 100,000 चालकों में से 7,500 से अधिक लोगों की मृत्यु का रिकार्ड है।

काराकोरम हाइवे चीन-पाकिस्तान : पहाड़ों को काटकर बनाया गया ये हाइवे दुनिया का सबसे ऊंचा इंटरनेशनल हाइवे है, जो चीन और पाकिस्तान को जोड़ता है। पहाड़ों पर बना ये रास्ता शुरुआत से ही खतरनाक है। इस पर भयानक धुंध और तूफान से सामना होता है।

Video:HOT NEWS UPDATE : इस लड़के ने इस लड़की के साथ ये किया की आप देखते ही रह जायेगे || जानने के लिए देखिये ये वीडियो

हालसेमा हाइवे, फिलीपींस : समुद्र तल से 2000 मीटर की ऊंचाई पर बनी ये सड़क सिर्फ गर्मी के मौसम में ही सुरक्षित रहती है। इसके बाद इस सड़क पर सफर करना बेहद ही खतरनाक होता है। मार्च और अप्रैल को छोड़ दिया जाए तो बाकी के 10 महीने यहां जमकर बारिश होती है और धुंध भी लगा रहता है।

VIDEO राशिफल 2018 पूरे वर्ष का राशिफल एक साथ || ग्रह नक्षत्रों का बारह राशियों पर क्या प्रभाव पड़ेगा

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो