Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
naaraayanasaamee :kaarti kee giraphtaaree raajaneetik badale kee kaarravaee || नारायणसामी :कार्ति की गिरफ्तारी राजनीतिक बदले की कार्रवाई
होम Breaking नारायणसामी :कार्ति की गिरफ्तारी राजनीतिक बदले की कार्रवाई

नारायणसामी :कार्ति की गिरफ्तारी राजनीतिक बदले की कार्रवाई

0
नारायणसामी :कार्ति की गिरफ्तारी राजनीतिक बदले की कार्रवाई
naaraayanasaamee

naaraayanasaamee

SABGURU NEWS | पुड्डुचेरी पुड्डुचेरी के मुख्यमंत्री वी. नारायणसामी ने आज कहा कि आईएनएक्स मीडिया मामले में पूर्व वित्त मंत्री पी. चिदंबरम के पुत्र कार्ति चिदंबरम की केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की ओर से की गयी गिरफ्तारी राजनीतिक बदले की कार्रवाई है।

श्री नारायणसामी ने यहां पत्रकारों से कहा कि श्री चिदंबरम बार-बार आर्थिक नीति को लेकर केंद्र सरकार की आलोचना कर रहे थे, इसी के कारण कार्ति को निशाना बनाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि बताया जा रहा है कि कार्ति से इंद्राणी मुखर्जी के बयान के आधार पर पूछताछ की जा रही है। वह अपनी पुत्री की हत्या के आरोप में जेल में हैं। इससे यह साबित होता है कि कार्ति ने किसी कानून का उल्लंघन या अनियमितताएं नहीं की हैं।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए, और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE और वीडियो के लिए विजिट करे हमारा चैनल और सब्सक्राइब भी करे सबगुरु न्यूज़ वीडियो