Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
रिश्ते में मौसा तथा चचेरे भाइयों ने किया नाबालिग से रेप - Sabguru News
होम Haryana रिश्ते में मौसा तथा चचेरे भाइयों ने किया नाबालिग से रेप

रिश्ते में मौसा तथा चचेरे भाइयों ने किया नाबालिग से रेप

0
रिश्ते में मौसा तथा चचेरे भाइयों ने किया नाबालिग से रेप
Dalit teenager gangraped in Etah district of Uttar Pradesh
minor girl gangraped by five relatives in sirsa
minor girl gangraped by five relatives in sirsa

सिरसा। हरियाणा तथा राजस्थान की सीमा से लगे हनुमानगढ जिला के गोगामेड़ी थाना अंतर्गत एक गांव में एक नाबालिग लड़की के साथ रिश्ते में मौसा तथा चचेरे भाइयों सहित पांच लोगों द्वारा गैंगरेप किए जाने का मामला प्रकाश में अाया है।

बताया जाता है कि पीड़िता के पिता व उसके चाचा के बीच पुराना विवाद चल रहा है, मामला न्यायालय में विचाराधीन है जिसकी रंजिश के चलते ही इन चचेरे भाईयों ने इस कुकृत्य को अंजाम दिया।

गोगामेड़ी थाना प्रभारी भूपसिंह ने बताया कि शुक्रवार देर शाम एक शख्स ने अपनी पीड़ित पुत्री के साथ थाने में आकर रिपोर्ट दी और पूरे मामले की जानकारी दी। रिपोर्ट में शख्स ने बताया है कि रात्रि लगभग 11 बजे उसकी पुत्री घर में बाहर की तरफ बने शौचालय में लघुशंका से निवृत्त होने के लिए गई थी।

इसी दौरान भाल सिंह व एक अन्य युवकों ने लड़की को दबोच लिया। पांचों जनों ने उसकी बेटी के साथ दुष्कर्म किया जिससे वह बेसुध हो गई। होश आने पर किसी तरह वह घर पहुंची और उसने घर वालों को आपबीती बताई।

थानाधिकारी के अनुसार तीन नामजद आरोपितों सहित पांच जनों पर अपहरण व रेप का मामला दर्ज किया गया है। इसमें पोक्सो एक्ट की धाराएं भी लगाई गई हैं। लड़की को रात नोहर के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां तीन डॉक्टरों के बोर्ड से उसका मेडिकल करवाया गया।