Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
कर्नाटक में 12 मई का चुनाव मोदी सरकार के खोखले वादों को लेकर - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru कर्नाटक में 12 मई का चुनाव मोदी सरकार के खोखले वादों को लेकर

कर्नाटक में 12 मई का चुनाव मोदी सरकार के खोखले वादों को लेकर

0
कर्नाटक में 12 मई का चुनाव मोदी सरकार के खोखले वादों को लेकर
मोदी राजनीतिक लाभ के लिए आयकर विभाग का दुरुपयोग कर रहे हैं- सिद्दारामैया

बेंगलुरू : कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने आज कहा कि अगर उनकी सरकार आगामी विधानसभा चुनावों के बाद सत्ता में आती है तो सतत रोजगार कार्यक्रमाें और बुनियादी ढांचे के विकास पर जोर दिया जाएगा। श्री सिद्धारमैया ने टिवट् करते हुए कहा है“ पिछले पांच वर्षों में हमारी सरकार ने जो काम किए है हम उसके जनादेश के लिए इस चुनाव को लड रहे हैं और हमने कईं क्षेत्रों में कर्नाटक को नंबर एक की श्रेणी में ला दिया है और अब राज्य काे बडे क्षेत्रों में शुमार करने की दिशा में काम किया जाएगा।

इस बार राज्य सरकार का ध्यान सतत रोजगार कार्यक्रमों और अाधारभूत ढांचे के विकास पर होगा। पिछले आम चुनावों में श्री नरेंन्द्र मोदी ने जो वादे किए थे वे सब खाेखले साबित हुए हैं और इन टूटे वादों काे लेकर ही इस बार का विधानसभा चुनाव लडा जा रहा है।”

उन्होंने कहा“ देश में काला धन अब तक वापस नहीं लाया गया, प्रत्येक देशवासी के खाते में 15 – 15 लाख रूपए की धनराशि जमा नहीं हुई है, डीजल और पेट्रोल की कीमताें में इजाफा हो रहा है , बेराेजगारी चरम सीमा पर है औरप्रधानमंत्री युवाओं को पकोड़ा बेचने की सलाह दे रहे हैं। बैंकाें में लूट खसोट चरम सीमा पर है अौर मोदी सरकार भ्रष्टाचार मुक्त भारत के अपने वादे को पूरा करने में नाकाम रही र्है और इन्हीं मुद्दों पर हम यह विधानसभा चुनाव लड़ रहे हैं।”

उन्हाेंने एक अन्य टवीट् में कहा“ कर्नाटक के इन चुनावों में हमारा मिशन विकास विरोधी और सांप्रदायिक भारतीय जनता पार्टी तथा मौका परस्त जनता दल सेक्युलर को हराना है जो मिलकर एक हो गए हैं। यह चुनाव भाजपा से देश के संविधान को बचाने के बारे में है जिसकी मंशा संविधान में बदलाव लाने की है।”

भारतीय जनता पार्टी के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार बी एस येदियुरप्पा के इस बयान कि बेंगलुरू में महिलाएं सुरक्षित नहीं है आैर यह देश के असुरक्षित शहरों में शुमार हो गया है , पर प्रतिक्रिया करते हुए उन्होंने कहा“ आपने तीन ऐसे लोगों को टिकट दिया है जो विधानसभा में बैठकर पोर्न फिल्म देख रहे थे और उत्तर प्रदेश में आपकी पार्टी का विधायक बलात्कार का आरोपी है और कानून उसे बचाने में लगा हुआ है जबकि बलात्कार पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में मौत हो जाती है। आपकी पार्टी के विधायक जम्मू कश्मीर में बालिका के बलात्कारियों को बचाते हैं । आपका इसी तरह का रिकार्ड है तो महिला शक्ति किस प्रकार भाजपा के साथ हो सकती है।”