Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैमियो करेगी श्रेया मिश्रा
होम Entertainment Bollywood शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैमियो करेगी श्रेया मिश्रा

शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैमियो करेगी श्रेया मिश्रा

0
शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैमियो करेगी श्रेया मिश्रा
Model Sushrii Shreya Mishraa set to debut with SRK's 'Zero'
Model Sushrii Shreya Mishraa set to debut with SRK’s ‘Zero’

मुंबई। जानी मानी मॉडल श्रेया मिश्रा किंग खान शाहरूख खान की फिल्म जीरो में कैमियो करती नजर आएंगी। आनंद एल राय के निर्देशन में बनी फिल्म जीरो में शाहरुख़ खान, कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा की मुख्य भूमिका है।

इसके अलावा फिल्म में कई सितारों की मौजूदगी है और अब एक खूबसूरत चेहरा भी शामिल हो गया है।तीन साल पहले एक ब्यूटी पैजेंट में तीसरे स्थान पर रही श्रेया मिश्रा को फिल्म ज़ीरो में छोटा लेकिन अहम् रोल दिया गया है।

चर्चा है कि फिल्म जीरो में श्रेया मिश्रा अभय देओल की गर्ल फ्रेंड के रोल में होंगी, जिसका इस फिल्म में कैमियो है। अभय देओल एक बार फिर से ‘जिंदगी न मिलेगी दोबारा दोहराने’ जा रहे हैं।

आनंद एल राय की फिल्म ज़ीरो में अभय देओल का एक छोटा सा किरदार हैं। खबर थी कि इस फिल्म में वह कटरीना कैफ से रोमांस करते नजर आएंगे। श्रेया मिश्रा ने इस फिल्म के लिए शूट भी कर लिया है। बड़ी फिल्म में अपने रोल को लेकर श्रेया मिश्रा बेहद उत्साहित है।

श्रेया मिश्रा ने कहा कि मुकेश छाबड़ा की कास्टिंग कंपनी की वजह से उनका ये सपना पूरा हुआ है। उन्होंने शाहरुख़ खान को बेहद हार्ड वर्किंग बताया और कहा कि वो शॉट देने से पहले अपने साथी कलाकारों के साथ कई बार रिहर्सल करते हैं। उल्लेखनीय है कि ओडिशा की श्रेया मिश्रा 2015 में मिस यूनाइटेड कॉन्टिनेंट प्रतियोगिता में तीसरे स्थान पर आईं थीं।