Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी On6, इन्फिनिटी डिस्ले और लेटेस्टक 'मेक फॉर इंडिया' इनोवेशन
होम Business सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी On6, इन्फिनिटी डिस्ले और लेटेस्टक ‘मेक फॉर इंडिया’ इनोवेशन

सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी On6, इन्फिनिटी डिस्ले और लेटेस्टक ‘मेक फॉर इंडिया’ इनोवेशन

0
सैमसंग ने लॉन्च किया गैलेक्सी On6, इन्फिनिटी डिस्ले और लेटेस्टक ‘मेक फॉर इंडिया’ इनोवेशन
samsung galaxy on 6
samsung galaxy on 6
samsung galaxy on 6

नई दिल्ली । भारत के सबसे बड़े और नंबर 1 कंस्यूमर इलेक्ट्रॉ निक्स् और मोबाइल फोन ब्रैंड सैमसंग ने आज गैलेक्सीग On6 लॉन्च किया। सैमसंग का यह लेटेस्ट डिवाइस एक्सक्लूसिव तौर पर भारत के लीडिंग ई-कॉमर्स प्लेबटफार्म, फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप पर 14,490 रुपये की खास कीमत पर उपलब्ध होगा।

गैलेक्सी On6 का इन्फिनिटी डिज़ाइन डिवाइस के साइज़ को बढ़ाए बिना, उपभोक्तापओं को 15 प्रतिशत ज़्यादा डिस्लेसी एरिया देता है। इसकी वजह है इसके बेहद पतले बेज़ल्सा और फिज़िकल होम बटन का सॉफटवेयर पावर्ड इन-डिस्ले क होम बटन से स्वैप होना। सुविधा के लिए फोन के फिंगरप्रिंट सेंसर को डिवाइस के बैक पर शिफ्ट किया गया है। डिस्लेत हार्डवेयर में यह बदलाव 18.5:9 का एस्पेेक्टइ रेशियो देता है, जिससे बेहतरीन व्यूॉइंग एक्स पीरियंस और ज्यापदा ब्राउजिंग स्पेंस मिलता है। यह डिवाइस सैमसंग की सुपर एमोलेड डिस्लेशि टेक्नोमलॉजी के साथ आता है जो गहरा कॉन्ट्रास्टस पैदा करता है और शानदार व्यू इंग एक्सकपीरियंस देता है।

सैमसंग का इन्फिनिटी डिस्लेा एक्सहपीरियंस को नए ‘चैट ओवर वीडियो’ फीचर के साथ मज़बूती मिलती है, जिससे चैट करते समय बिना किसी रुकावट के बेहतरीन व्यूैइंग एक्स।पीरियंस मिलता है। इसके अलावा गैलेक्सीस On6, माई गैलेक्सी वीडियो के साथ आता है जिसकी मदद से यूज़र बड़े और मशहूर कंटेंट प्रदाताओं के कुछ खास वीडियो का मज़ा उठा सकते हैं। माई गैलेक्सीस वीडियो, यूज़र्स को छोटे कंटेंट वाली वीडियो, ओरिजनल शोज़ और बड़ी बॉलीवुड फिल्मोंा की पहले से तैयार की गई प्लेलिस्ट देखने का मौका देता है।

गैलेक्सीब On6 4GB RAM और 64GB इंटरनल स्टो रेज के साथ आता है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिससे म्यूकज़िक, वीडियो, पिक्च र्स और ऐप्लिकेशन के लिए फोन में पूरा स्टो रेज मिलता है। गैलेक्सीत On6 में 13 मेगा पिक्स्ल का रियर कैमरा और सेल्फीक के लिए 8 मेगा पिक्सील का फ्रंट कैमरा है। दोनों कैमरा f/1.9 अपर्चर के साथ आते हैं जो कम रोशनी में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस देते हैं। साथ ही डिवाइस का फ्रंट कैमरा अतिरिक्तर सिक्योकरिटी फीचर के तौर पर फेस अनलॉक की सुविधा देता है। गैलेक्सीस On6 Exynos 7870 1.6GHz, ओक्टाो कोर प्रोसेसर और 3000 mAh बैटरी के साथ आता है, जो लेटेस्ट एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टyम-एंड्रायड ओरियो पर काम करता है।

सैमसंग इंडिया के ऑनलाइन बिज़नेस के वाइस प्रेसिडेंट संदीप सिंह अरोड़ा ने कहा, ‘सैमसंग में हम अपने प्रोडक्टं और सेवाओं में ऐसे अर्थपूर्ण इनोवेशन लाने के लिए लगातार प्रयासरत रहते हैं, जो उपभोक्ता‘ओं की जिंदगी में मूल्य जोड़ने का काम करते हैं… सैमसंग के सिगनेचर इन्फिनिटी डिस्लेैं के साथ आने वाला गैलेक्सीड On6 अत्याूधुनिक हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर फीचर्स से जुड़ा एक बेहतरीन डिवाइस है। ‘चैट ओवर वीडियो’, माई गैलेक्सी वीडियो और सैमसंग पे मिनि जैसे नए ‘मेक फॉर इंडिया’ इनोवेशन्स वाला गैलेक्सीज On6 मल्टी -टॉस्क्र्स के लिए एक परफेक्टय साथी है।’

फ्लिपकार्ट के सीनियर डायरेक्टर अय्यपन राजगोपाल ने कहा, ‘सैमसंग गैलेक्सी On6 बेहतरीन टेक्नोलॉजी, फ्लैगशिप इन्फिनिटी स्क्रीन के साथ आता है जो कि मध्य श्रेणी के स्मार्टफोन की तलाश कर रहे ग्राहकों के लिए एक शानदार विकल्प साबित होता है। हमें फ्लिपकार्ट पर सैमसंग फोन्स के लिए ज़बरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव तौर पर उपलब्ध यह स्मार्टफोन निश्चित तौर पर उपभोक्ताओं को पसंद आएगा। स्मार्टफ़ोन्स के लिए ऑनलाइन लीडर होने के रूप में, फ्लिपकार्ट बाजार की ग्रोथ में अहम रोल अदा कर रहा है ताकि ग्राहकों के पास किफायती कीमतों वाले स्मार्टफोन्स की बड़ी सिलेक्शन मौजूद हो।’यह डिवाइस फिलहाल दो रंग- ब्लैक और ब्लू में उपलब्धे है।

कीमत और उपलब्धवता:
गैलेक्सीउ On6 को 14,490 की कीमत पर केवल फ्लिपकार्ट और सैमसंग ऑनलाइन शॉप (shop.samsung.com/in) पर 5 जुलाई से उपलब्ध कराया जाएगा।

लॉन्च ऑफर्स:
गैलेक्सीन On6 खरीदने के इच्छुाक खरीददार लॉन्च फेज़ के दौरान रोमांचक ऑफर का लाभ उठा सकते हैं जैसे फ्लिपकार्ट का सिर्फ 49 रुपये वाला मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान, लीडिंग बैंक डेबिट / क्रेडिट कार्ड से 1610 रुपये से शुरु होने वाला नो कॉस्ट ईएमआई और इसके साथ एक्सचेंज पर रोमांचक ऑफर्स।

भारत के एकमात्र ऑल-4G नेटवर्क, जियो पर सैमसंग गैलेक्सी On6 के ग्राहक 198 रुपये या 299 रुपये के रिचार्ज पर 2750 रुपये का इंस्टेंट कैशबैक माईजियो एकाउंट में पा सकते हैं। उन्हें 198 रुपये या उससे ज़्यादा के प्लान पर पहले 4 रिचार्ज पर डबल डेटा लाभ भी मिलेगा, जिससे उन्हें स्पोर्ट्स, म्यूज़िक और वीडियो का भरपूर आनंद उठाने का मौका मिलेगा।

सैमसंग इलेक्ट्रॉ निक्से कंपनी लिमिटेड के बारे में
सैमसंग अपने बदलावपूर्ण आइडिया और तकनीक के साथ दुनिया को प्रभावित और भविष्यल का आकार प्रदान करता है। कंपनी ने टीवी, स्माेर्टफोन, वियरेबल्सष डिवाइस, टैबलेट, डिजिटल उपकरण, नेटवर्क सिस्ट म और मेमोरी, सिस्टहम एलएसआई, फाउंड्री और एलईडी सॉल्यूरशंस की दुनिया को नए सिरे से परिभाषित किया है। सैमसंग इंडिया से जुड़ी ताजा खबरों के लिए, सैमसंग इंडिया न्यूॉजरूम पर जाएं। हिंदी के लिए सैमसंग न्यू जरूम भारत पर लॉगऑन करें। आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं।