Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
केरल पादरियों को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया
होम Headlines केरल: पादरियों को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया

केरल: पादरियों को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया

0
केरल: पादरियों को बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार किया
relative relatives arrested for raping woman in Indore

Bahraich teenager kidnapped, gangraped in kanpur

केरल: एक महिला के साथ बलात्कार करने के आरोप में चार भारतीय पादरियों ने दक्षिणी राज्य केरल में पुलिस पूछताछ के लिए खुद को सौंप दिया है। केरल उच्च न्यायालय ने उन दोनों और एक अन्य पुजारी को जमानत से इंकार कर दिया, जिन्हें बाद में गुरुवार को खुद को देने की उम्मीद है। 32 वर्षीय महिला के साथ यौन कृत्यों के बदले कथित रूप से बलात्कार और ब्लैकमेल किया गया था। पुलिस ने चौथे पुजारी को गिरफ्तार नहीं किया है।

फरवरी में जब उनके पति को ब्लैकमेल के बारे में पता चला तो आरोप सामने आए। 2 जून को पुलिस शिकायत दर्ज की गई थी जब महिला के पति और चर्च के एक अधिकारी के बीच वार्तालाप की ऑडियो क्लिप वायरल हो गई थी।

ब्लैकमेल के माध्यम से प्राप्त सहमति बलात्कार है, “एक पुलिस अधिकारी ने बीबीसी हिंदी के इमरान कुरेशी को बताया। उन्होंने कहा कि महिला के पति ने मई में चर्च के अधिकारियों से शिकायत की थी लेकिन तत्काल कोई कार्रवाई नहीं की गई थी। तब से चार पुजारियों को अपने सामान्य कर्तव्यों को हटा दिया गया है।

मलंकारा रूढ़िवादी सीरियाई चर्च के एक प्रवक्ता ने बीबीसी को बताया कि एक आंतरिक जांच भी शुरू की गई है।

पुलिस शिकायत के मुताबिक, 16 साल की उम्र में पुजारी में से एक ने कथित तौर पर यौन शोषण शुरू कर दिया था। जब उसने कबुली के दौरान इस बारे में एक और पुजारी से कहा, तो उसने कथित रूप से उसे दुर्व्यवहार के बारे में किसी को बताने के बदले में यौन कृत्यों करने में ब्लैकमेल किया।

महिला ने कहा कि उसके बाद दो अन्य पुजारियों ने उनसे बलात्कार किया जिनके लिए वह मदद के लिए बदल गई थीं। उन्होंने कहा कि दोनों ने उन्हें सार्वजनिक रूप से शर्मिंदा करने की धमकी दी थी, अगर उन्होंने उनके साथ यौन संबंध नहीं लगाया था। आरोपों ने केरल के प्रभावशाली सीरियाई ईसाई समुदाय को हिला दिया है, जो राज्य की आबादी का पांचवां हिस्सा है।