Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
डीजल चोरी करने के आरोप में जबलपुर में तीन आदिवासियों को कर नग्न पीटा गया
होम Headlines डीजल चोरी करने के आरोप में जबलपुर में तीन आदिवासियों को कर नग्न पीटा गया

डीजल चोरी करने के आरोप में जबलपुर में तीन आदिवासियों को कर नग्न पीटा गया

0
डीजल चोरी करने के आरोप में जबलपुर में तीन आदिवासियों को  कर नग्न पीटा गया

जबलपुर में एक ट्रांसपोर्टर और उसके दोस्त को अपने तीन जनजातीय कर्मचारियों को नग्न करने और 120 लीटर डीजल चोरी करने के लिए बाजार में मारने के लिए बुक किया गया है।

यद्यपि यह घटना 11 जुलाई को हुई थी, लेकिन पीड़ितों को उनके जीवन के लिए डर था क्योंकि तत्काल कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई थी। घटना के एक वीडियो के बाद पुलिस सोशल मीडिया पर वायरल चला गया।

अभियुक्त को जबलपुर के निवासी गुडू शर्मा और उनके दोस्त शेरू के रूप में पहचाना गया है। दोनों फरार हैं और पुलिस ने उनके लिए शिकार शुरू किया है।

पीड़ितों की पहचान सुरेश ठाकुर (46), आशीष गोंड (24) और गोलू ठाकुर (23), मंडला जिले के सभी निवासियों के रूप में की गई थी, जिन्हें कथित रूप से नग्न कर दिया गया था और कथित रूप से कार्रवाई करने के लिए एंडमुक बाईपास रोड के साथ एक शापित दुकान के खिलाफ खड़ा था 120 लीटर डीजल चोरी

दोनों आरोपियों पर पीड़ितों को पीड़ित करने और पीड़ितों को गंभीर परिणामों के साथ धमकी देने और एससी / एसटी रोकथाम अधिनियम अधिनियम के तहत भी आरोप लगाया गया है।

पीड़ितों की एक चिकित्सा जांच की गई, पुलिस ने कहा।

वीडियो में, गुड्डू को दुर्व्यवहार करने और बेसबॉल बल्ले के साथ अपने कूल्हों पर निर्दयतापूर्वक पीड़ितों को मारने को देखा जाता है।

गुड्डू बार-बार उन्हें अपने हाथ उठाने के लिए कहते हैं या वह उन्हें अपने हाथों पर पूर्ण बल से मार देगा और उन्हें तोड़ देगा। पीड़ितों को बार-बार पूछा गया कि उन्होंने कितना डीजल चोरी किया था। गुड्डू उन्हें बोले कि दर्द का अनुभव करते समय उन्हें अपनी चोरी याद रहेगी क्या।

उनके सहयोगी जो इस अधिनियम के वीडियो रिकॉर्ड कर रहे थे, उनसे कहा गया है कि मार तो कहानी होगी क्योंकि उन्होंने अपराध किया था। जब पीड़ितों में से एक को चक्कर आया और वो लगभग जमीन पर गिरता है तो मुख्य अभियुक्त उसे एक कार्य करने के लिए आरोप लगाता है।

वीडियो का सुझाव है कि इसे आरोपी के ज्ञान के आदेश में या गोली मार दी गई थी। कई लोग इस अधिनियम को देख रहे हैं लेकिन पीड़ितों को बचाने के लिए कोई भी आगे नहीं आया।

संजीवानी नगर पुलिस प्रभारी भुवनेश्वरी चौहान ने कहा कि पीड़ितों ने शुरुआत में आरोपी के क्रोध का सामना करने के डर से एफआईआर दर्ज कराने को तैयार नहीं किया था। हालांकि, पुलिस ने उन्हें अभियुक्त और सुरक्षा के खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया।