Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
जनवरी और फरवरी में भारत की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड-हिंदी समाचार
होम Sports Cricket जनवरी और फरवरी में भारत की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड

जनवरी और फरवरी में भारत की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड

0
जनवरी और फरवरी में भारत की मेजबानी करेगा न्यूजीलैंड
New Zealand to host India in January and February
New Zealand to host India in January and February
New Zealand to host India in January and February

वेलिंगटन । न्यूजीलैंड दिसंबर से मार्च तक 2018-19 के घरेलू सत्र में एशियाई टीमों श्रीलंका, भारत और बंगलादेश की मेजबानी करेगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट बोर्ड(एनजेडसी) ने मंगलवार को अपने घरेलू सत्र के कार्यक्रम की घोषणा की। न्यूजीलैंड को श्रीलंका से दो टेस्ट, तीन वनडे और एक ट्वंटी 20 खेलना है। कीवी टीम ने भारत से जनवरी और फरवरी में पांच वनडे और तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ खेलनी है। बंगलादेश से न्यूजीलैंड को तीन वनडे और तीन टेस्ट खेलने हैं।

भारतीय टीम का न्यूजीलैंड दौरा कीवी टीम के घरेलू सत्र का खास आकर्षण रहेगा क्योंकि भारत की पुरूष और महिला टीमें फरवरी के शुरू में मेजबान टीम से तीन ट्वंटी 20 मैचों की सीरीज़ खेलेंगी।

भारत और न्यूजीलैंड पुरूष टीमों का पहला वनडे 23 जनवरी को नेपियर में, दूसरा 26 जनवरी को माउंट मॉनगनुई, तीसरा 28 जनवरी को माउंट मॉनगनुई, चौथा 31 जनवरी को हैमिल्टन और पांचवां तीन फरवरी को वेलिंगटन में खेला जाएगा।

दोनों टीमों के बीच तीन ट्वंटी 20 मैच 6,8 और 10 फरवरी को वेलिंगटन, ऑकलैंड और हैमिल्टन में खेले जाएंगे। इस बीच भारत ए टीम, माउंट मॉनगनुई, हैमिल्टन और वांगरेई में तीन चार दिवसीय मैच और तीन 50 ओवर के मैच खेलेगी।