Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
sudhta swachata abhiyan jaipur rajasthan - भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को आगे बढाते हुए राजस्थान में शुद्धता-स्वच्छता अभियान - Sabguru News
होम Headlines भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को आगे बढाते हुए राजस्थान में शुद्धता-स्वच्छता अभियान

भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को आगे बढाते हुए राजस्थान में शुद्धता-स्वच्छता अभियान

0
भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को आगे बढाते हुए राजस्थान में शुद्धता-स्वच्छता अभियान

जयपुर| आखिर क्या है शुद्धता-स्वच्छता अभियान राजस्थान (ssaraj) :- भारत सरकार के स्वच्छता अभियान को एक कदम आगे बढाते हुए काॅरपोरेट पोस्ट न्यूज ने शुद्धता-स्वच्छता अभियान को 16 aug को शुरू किया जा रहा है। इसके तहत खाने पीने में शुद्धता और स्वच्छता यानी क्लीननेस आॅफ सोसायटी पर काम किया जाएगा। इसके साथ ही सरकारी तंत्र व राजनीति में हो रही खामियों को हमारी वेबसाइट ssaraj.com के जरिए आगे पहुंचाया जाएगा। इसके लिए राज्य के हर जिले से प्रतिनिधि इस अभियान के साथ जुड़ गए है। हमारा मिषन है कि हम अपनी वेबसाइट, फेसबुक, ट्वीटर, यूट्यूब चैनल के साथ सभी सोष्यल मीडिया के माध्यम से इस मिषन को बढाएंगे।

इसकी गति बढ़ने के लिए हर एक भारतीय का सहयोग आवश्यक है और इसकी गति बढ़ाने के लिए एक निःशुल्क  मिस्स्कॉल नंबर 9358516916 भी उपलब्ध कराया गया है जिस पर मिस कॉल कर लोग अपनी शिकायत व सुझाव दे सकेंगे इस पर मिस्स्कॉल करने के 24 घंटे के भीतर आपसे संपर्क किया जायेगा, अभी यह अभियान राजस्थान में शुरू किया जायेगा लेकिन आने वाले समय में पुरे भारत में इस अभियान का प्रयास किया जायेगा और इसके माध्यम से लोगो में जागरूकता भी बढ़ेगी।

कॉरपोरेट पोस्ट अखबार के आठ साल पूरे होने के बाद अब अखबार डिजीटली लॉन्च