Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष का इस्तीफा किया अस्वीकार - Sabguru News
होम Breaking अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष का इस्तीफा किया अस्वीकार

अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष का इस्तीफा किया अस्वीकार

0
अरविंद केजरीवाल ने आशुतोष का इस्तीफा किया अस्वीकार
Arvind Kejriwal refuses to accept AAP leader Ashutosh's resignation
Arvind Kejriwal refuses to accept AAP leader Ashutosh's resignation
Arvind Kejriwal refuses to accept AAP leader Ashutosh’s resignation

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आप नेता आशुतोष का पार्टी से इस्तीफा स्वीकार करने से इन्कार कर दिया है।

केजरीवाल ने ट्विटर पर लिखा कि हम आपका इस्तीफा कैसे स्वीकार कर सकते हैं। उन्होंने आगे लिखा’ ना, इस जन्म में तो नहीं। मुख्यमंत्री ने इस्तीफे की घोषणा वाले आशुतोष के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा कि सर हम सब आपको बहुत प्यार करते हैं।

गौरतलब है कि आशुतोष ने बुधवार को ट्विटर पर अपने इस्तीफे की घोषणा की। उन्हाेंने इस्तीफे के लिए निजी कारणों का हवाला दिया है। उन्होंने कहा कि हर एक सफर समाप्त होता है। आप के साथ मेरा साथ अच्छा/क्रांतिकारी रहा और अब यह भी समाप्त हुआ। मैंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति (पीएसी) से इस्तीफा स्वीकार करने का अनुरोध किया है।

आशुतोष को मनाने की कोशिश करेंगे : संजय सिंह

आम आदमी पार्टी के नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा है कि आशुतोष से उनके पार्टी पदों से इस्तीफा देने के अपने फैसले को वापस लेने का अनुरोध करेंगे।

आप के प्रमुख नेता और प्रवक्ता आशुतोष ने बुधवार को पार्टी के सभी पदों से इस्तीफा देने की घोषणा की। पत्रकारिता छोड़कर जनवरी 2014 में आप में शामिल होकर राजनीति में कदम रखने वाले आशुतोष ने उसी वर्ष मई में हुए आम चुनाव में दिल्ली की चांदनी चौक सीट से चुनाव भी लड़ा था लेकिन वह हार गए थे।

सिंह ने आशुतोष के इस्तीफे पर कहा कि जिदंगी में एक अच्छे दोस्त, एक सच्चे इंसान, एक भरोसेमंद साथी के रूप में उनसे मेरा रिश्ता जीवनपर्यन्त रहेगा। उनका पार्टी से अलग होना मेरे लिए हृदय विदारक घटना से कम नहीं है। उन्होंने कहा हम सब मिलकर आशुतोष जी से अनुरोध करेंगे की वह अपना इस्तीफा वापस लें। आप के निलंबित विधायक कपिल मिश्रा ने कहा कि आशुतोष जी को आजादी की मुबारकबाद।