Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
woman walking naked on road, 16 people arrested - महिला को सड़क पर नग्न घुमाने के मामले में 16 लोग गिरफ्तार - Sabguru News
होम Bihar महिला को सड़क पर नग्न घुमाने के मामले में 16 लोग गिरफ्तार

महिला को सड़क पर नग्न घुमाने के मामले में 16 लोग गिरफ्तार

0
महिला को सड़क पर नग्न घुमाने के मामले में 16 लोग गिरफ्तार
woman walking naked on road, 16 people arrested
woman walking naked on road, 16 people arrested
woman walking naked on road, 16 people arrested

पटना । बिहार के भोजपुर जिले में बिहिया थाना क्षेत्र के बिहिया स्टेशन के निकट एक युवक का शव मिलने के बाद आक्रोशित लोगों के एक महिला को सड़क पर नग्न घुमाने के मामले में पुलिस ने अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार ने आज यहां टेलीफोन पर बताया कि इस मामले में अब तक 16 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है और अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। उन्होंने बताया कि नग्न स्थिति में सड़क पर घुमायी गई महिला की फोटो खींचने और वीडियो बनाने वालों की पहचान कर उन्हें गिरफ्तार के लिए छापेमारी की जा रही है।

कुमार ने कहा कि 19 वर्षीय युवक विमलेश शाह की हत्या में संलिप्त नृत्य एवं थियेटर ग्रुप की महिला सदस्य को किसी भी कीमत पर छोड़ा नहीं जाएगा।

वहीं, बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने इस घटना को लेकर ट्वीट किया, “इस कानून विहीन राज्य में भीड़ ने एक महिला को पहले दौड़ा-दौड़ाकर पीटा और उसके बाद उसे नग्न कर सड़क पर घुमाया। इंसानियत को तार-तार करने वाली इस घटना के बारे में सुनकर रूह कांप गई है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मैं आग्रह करता हूं कि राज्य में कानूून व्यवस्था की स्थिति ठीक कर महिलाओं की सुरक्षा सुनिश्चित करें।”

पुलिस सूत्रों ने बताया कि कल दोपहर करीब दो बजे लोगों ने बिहिया रेलवे स्टेशन के निकट एक युवक का शव पड़ा देखा। उसकी पहचान भोजपुर जिले में शाहपुर थाना क्षेत्र के दामोदरपुर गांव निवासी गणेश शाह के पुत्र विमलेश कुमार के रूप में हुई। इसकी सूचना मिलते ही लोग आक्रोशित हो गये। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे लोगों ने घटनास्थल के निकट डफाली मुहल्ले पर हमला कर दिया। इसके अलावा भीड़ ने आस-पास की कई दुकानों में भी आग लगा दी।

सूत्रों ने बताया कि आक्रोशित भीड़ जैसे ही डफाली मुहल्ले पहुंची वहां रह रही नट जाति की नर्तकियों के घर में ताला लगा हुआ था। पूछने पर पता चला कि वे अपने बच्चे का इलाज कराने अस्पताल गई है। इसी क्रम में अफवाह फैल गई की हत्या के बाद नर्तकी का परिवार भाग गया है। उग्र भीड़ ने घरों में तोड़फोड़ की तथा एक चर्चित नर्तकी को पकड़कर उसे नग्न अवस्था में सड़क पर घुमाया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने विरोध किया तो भीड़ ने उन पर भी हमला कर दिया। भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग करनी पड़ी। बाद में शाहपुर, बिहिया, तियर एवं आरा थाने से पहुंचे भारी संख्या में पुलिस बल ने स्थिति को नियंत्रित किया। भोजपुर के जिला अधिकारी संजीव कुमार एवं पुलिस अधीक्षक अवकाश कुमार अभी भी माैके पर कैंप कर रहे हैं। स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है। वहीं, इस मामले में कोताही बरतने के आरोप में बिहिया थाना के अध्यक्ष एवं राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी), आरा थाने के अध्यक्ष को कल देर रात निलंबित कर दिया गया।