Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
BJP hits back at Rahul Gandhi over his remark on doklam-डोकलाम पर राहुल को जानना कुछ नहीं है, पर बोलना सब कुछ हैं : भाजपा - Sabguru News
होम Delhi डोकलाम पर राहुल को जानना कुछ नहीं है, पर बोलना सब कुछ हैं : भाजपा

डोकलाम पर राहुल को जानना कुछ नहीं है, पर बोलना सब कुछ हैं : भाजपा

0
डोकलाम पर राहुल को जानना कुछ नहीं है, पर बोलना सब कुछ हैं : भाजपा

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के डोकालाम मुद्दे पर एक सवाल पूछे जाने पर जवाब नहीं दे पाने को लेकर तंज कसा और कहा कि वह जानते कुछ नहीं और बोलते सब कुछ हैं।

गांधी से लंदन में एक युवक ने सवाल किया था कि वह चीन के साथ डोकलाम मुद्दे को कैसे सुलझाते तो वह इसका जवाब नहीं दे सके थे और कहा था कि उनके पास तथ्यात्मक जानकारी नहीं है इसलिए वह इस बारे में कुछ नहीं कह सकते हैं।

भाजपा के प्रवक्ता डॉ. संबित पात्रा ने ट्वीटर पर कहा कि जानना कुछ नहीं हैं लेकिन बोलना सब कुछ है। भाजपा के आईटी प्रकोष्ठ के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया कि जब पूछा गया कि अगर आपको मौका मिलता तो आप कैसे डोकलाम मसले को किस प्रकार से सुलझाते, गांधी अचकचा गए और कहा कि उनके पास विवरण नहीं है इसलिए कुछ नहीं सकते। ..तो आश्चर्य है कि आखिर वह किस आधार पर सरकार की आलोचना कर रहे थे।

भाजपा के अन्य नेताओं ने भी कहा है कि अगर राहुल गांधी के पास कोई विवरण नहीं है तो फिर वह इस विषय को लेकर क्यों बोल रहे हैं और सरकार पर हमला बोल रहे हैं।