Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
financial transaction app 'Lala World' in India and UAE - भारत और यूएई में वित्तीय लेनदेन ऐप ‘लाला वर्ल्ड’ लॉच - Sabguru News
होम Delhi भारत और यूएई में वित्तीय लेनदेन ऐप ‘लाला वर्ल्ड’ लॉच

भारत और यूएई में वित्तीय लेनदेन ऐप ‘लाला वर्ल्ड’ लॉच

0
भारत और यूएई में वित्तीय लेनदेन ऐप ‘लाला वर्ल्ड’ लॉच
financial transaction app 'Lala World' in India and UAE
financial transaction app 'Lala World' in India and UAE
financial transaction app ‘Lala World’ in India and UAE

नयी दिल्ली । सिंगापुर की फिनटेक कंपनी लाला वर्ल्डस ने वित्तीय लेनदेन में सक्षम बनाने के उद्देश्य से भारत और संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में अपने ऐप का आईओएस संस्करण लॉन्च करने की घोषणा की है।

कंपनी ने बुधवार को यहां बताया कि वैश्विक डिजिटल विकेंद्रीकृत फाइनेंशियल इकोसिस्टम बनाया गया है जो आर्टिफिशियल इंटेलीजेंस (एआई) और ब्लॉकचेन आधारित है। इस एेप के जरिए इन दोनों देशों में बड़े पैमाने पर बिलों का भुगतान और रिचार्ज कराया जा सकेगा। इस ऐप का एंड्राएड संस्करण भी है।

उसने कहा कि छोटे उद्यमियों, एक स्थान से दूसरे स्थान पर प्रवास करने वालों और दुनियाभर के शरणार्थियों के वित्तीय समावेशन के लिए ब्लॉकचेन प्रौद्योगिकी का उपयोग किया गया है। भारत और यूएई के यूजर इसे एेपल एेप स्टोर से डाउनलोड कर सकते हैं और दुनियाभर में स्वीकार किए जा चुके ब्लॉकचेन बेस्ड लाला आईडी से वित्तीय लेनदेन कर सकते हैं।

उसने कहा कि भारतीय यूजर प्रीपेड, डीटीएच और डाटा कार्ड टॉप अप तथा ऑनलाइन रिचार्ज जैसी सुविधाएं का उपयोग करने के साथ ही गैस, बिजली आदि के बिलों का भुगतान भी कर सकते हैं।