Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
man kills wife and two kids in Bulandshahr-बुलंदशहर में मासूम बेटों समेत मां की गला रेतकर हत्या - Sabguru News
होम UP Bulandshahr बुलंदशहर में मासूम बेटों समेत मां की गला रेतकर हत्या

बुलंदशहर में मासूम बेटों समेत मां की गला रेतकर हत्या

0
बुलंदशहर में मासूम बेटों समेत मां की गला रेतकर हत्या
man kills wife and two kids in Bulandshahr
man kills wife and two kids in Bulandshahr
man kills wife and two kids in Bulandshahr

बुलन्दशहर। उत्तर प्रदेश में बुलन्दशहर के नगर कोतवाली क्षेत्र में गुरूवार को दो मासूम बेटों समेत मां की गला रेतकर हत्या कर दिए जाने से सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि गिरधारी नगर मोहल्लाे में पदम सिंह का मकान में रामकुमार अपने परिवार समेत किराए पर रहता है। सुबह राम कुमार की अपनी पत्नी रूबि से किसी बात को लेकर कहा सुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर उसने अपने भाई के साथ मिलकर रूबि (28) तथा अपने दो पुत्रों सात वर्षीय पुत्र केशव तथा तीन वर्षीय यतिन की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

चीखपुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, उन्होंने इसकी सूचना पुलिस काे दी। सूचना पर नगर कोतवाली की पुलिस मौके पर पहुंच गई। बताया जाता है कि पुलिस की गाड़ी के सायरन की आवाज सुनते ही राम कुमार अपने भाई के साथ मौके से फरार हो गया।

मां व दो बेटों की हत्या की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कृष्ण बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक (सिटी), पुलिस अधीक्षक (अपराध) पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।

एसएसपी कृष्ण बहादुर सिंह ने बताया कि हत्या कांड़ की अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। प्रथम दृष्टया ऐसा प्रतीत होता है कि इस हत्या कांड़ को रामकुमार ने ही अंजाम दिया है। उन्होंने बताया कि शुरूआती जांच में हत्या के पीछे घरेलू विवाद, रूपयों के लेनदेन का मामला सामने आया है।

उन्होंने बताया कि राम कुमार नगर के मौहल्ला टांडा का रहने वाला है और ठेला लगाकर परिवार का पालन पोषण कर रहा था। घटना के बाद से राम कुमार तथा उसका भाई फरार है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।