Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Priyanka Chopra considers The Sky is Pink her super special project-द स्काई इज पिंक को खास मानती है प्रियंका चोपड़ा - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood द स्काई इज पिंक को खास मानती है प्रियंका चोपड़ा

द स्काई इज पिंक को खास मानती है प्रियंका चोपड़ा

0
द स्काई इज पिंक को खास मानती है प्रियंका चोपड़ा

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा आने वाली फिल्म द स्काई एज पिंक को अपने लिए खास मानती है। प्रियंका जल्द हीं फिल्म द स्काई इस पिंक में काम करती नज़र आएंगी। प्रियंका ने बताया कि इस फिल्म की कहानी पढ़ने के बाद वह उन्हें इतनी पसंद आई और तुरंत समझ में आ गया कि उन्हें इस फिल्म का हिस्सा होना है।

प्रियंका ने कहा कि द स्काई इस पिंक बहुत ही खास फिल्म है मेरे लिए। मैंने जैसे ही इस फिल्म की कहानी पढ़ी तभी मुझे पता चल गया था कि मुझे इस फिल्म में काम करना है और इसी कारण अब मैं इस फिल्म के साथ जुड़ गई हूं।

उल्लेखनीय है कि फिल्म द स्काई इस पिंक आयशा चौधरी के जीवन पर आधारित है, जिन्होंने ‘माय लिटिल इम्फनी’ नाम की एक किताब लिखी थी। आयशा चौधरी को जन्म से ही (रोग प्रतिरोधी क्षमता में कमी) था, जिसके बारे में 13 साल की उम्र में ख़ुलासा हुआ। लेकिन इसके बावजूद आयशा ने जीवन से संघर्ष की ठानी।

उन्होंने मोटिवेशनल स्पीकर बनकर कई लोगों के निराशा से बाहर निकलने का रास्ता बताया और इसके लिए अपने जीवन के संघर्ष को आगे रखा। सिर्फ़ 18 साल की उम्र में 24 जनवरी 2015 को उनका निधन हो गया।