Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
gang rap khalilabad sant kabir nagar - संतकबीरनगर में महिला से गैंगरेप के बाद की लूटपाट - Sabguru News
होम India Terror And Crime संतकबीरनगर में महिला से गैंगरेप के बाद की लूटपाट

संतकबीरनगर में महिला से गैंगरेप के बाद की लूटपाट

0
संतकबीरनगर में महिला से गैंगरेप के बाद की लूटपाट
Looted after gangrape from woman in Sant Kabirnagar
Looted after gangrape from woman in Sant Kabirnagar
Looted after gangrape from woman in Sant Kabirnagar

संतकबीरनगर । उत्तर प्रदेश में संतकबीरनगर के खलीलाबाद कोतवाली क्षेत्र में एक महिला के साथ गैंगरेप करने के बाद बदमाशों ने लूटपाट की और फरार हो गए।

पीड़िता के भाई ने घटना की जानकारी डायल 100 को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मुआयना करने के साथ पीड़िता से पूछताछ कर उच्चाकारियों को सूचित किया।पुलिस के अनुसार ग्राम पंचायत रसूलपुर के सिवान में सड़क के किनारे एक मुर्गी फार्म स्थित है। जिसकी देखरेख एक दंपति करती है। महिला का पति रात में अपने पैतृक गांव बघौली चला गया था। पीड़िता ने बताया कि उसे आंखों से कम दिखाई पड़ता है।

उसने बताया कि रोज की तरह शुक्रवार को भी रात में भोजन करने के बाद सो गई थी। रात में लगभग साढ़े बारह बजे चार-पांच बदमाश आये। उन्होंने जबरिया कमरा खुलवाया और घर मे घुस गए। घर में घुसने के बाद बदमाश उसका मुंह कपड़े से बन्द कर घर से खींच कर पीछे वीरान खेत में ले गए और बारी-बारी रेप किया।

पीड़िता ने बताया कि उसके नाक की कील व कान का झाला छीनने के बाद घर मे रखा मांग टीका, झुमकी तथा नकदी लगभग ढाई हजार रूपये लूट कर फरार हो गए। इस घटना की जानकारी पीड़िता के भाई ने पुलिस को शनिवार की सुबह दी। सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और घटनास्थल पर पहुंच कर मुआयना किया। घटना की जांच के लिए जिले की फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। घटनास्थल पर पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर सहित अन्य अधिकारी पहुंच कर पीड़िता से पूछताछ करने के बाद घटनास्थल का निरीक्षण किया।

इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक असित श्रीवास्तव ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर पांच अज्ञात लोगों के विरूद्ध गैंगरेप व लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। फोरेंसिक टीम को लगाया गया है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर लिया जाएगा।