Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
train accident in Hanumangarh-हनुमानगढ में इंजन की डिब्बों में टक्कर से 100 यात्री घायल - Sabguru News
होम Breaking हनुमानगढ में इंजन की डिब्बों में टक्कर से 100 यात्री घायल

हनुमानगढ में इंजन की डिब्बों में टक्कर से 100 यात्री घायल

0
हनुमानगढ में इंजन की डिब्बों में टक्कर से 100 यात्री घायल
train accident in Hanumangarh
train accident in Hanumangarh
train accident in Hanumangarh

हनुमानगढ। राजस्थान में हनुमागढ़ जिले के जंक्शन थाना क्षेत्र में आज इंजन के डिब्बों से टक्करा जाने से करीब सौ यात्री घायल हो गए।

सूत्रों ने बताया कि हनुमानगढ़ जंक्शन से सुबह रवाना हुई रेलगाड़ी करीब दो किलोमीटर चली थी कि अचानक उसके डिब्बे खुल गए और इंजन आगे निकल गया। इसका पता चलने पर चालक इंजन को लौटाकर लाया और डिब्बों को जोड़कर रेलगाड़ी फिर आगे बढ़ी, लेकिन करीब चार किलोमीटर आगे जोड़कियां गांव के पास फिर से इंजन डिब्बों से अलग हो गया और आगे निकल गया।

सूत्रों ने बताया कि इस पर चालक इंजन को फिर से लौटाकर लाया लेकिन इंजन की गति काफी तेज थी जिससे डिब्बों के पास पहुंचकर इंजन धीमा नहीं हुआ बल्कि तेजी से डिब्बों से टकरा गया। इससे करीब 100 यात्री घायल हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही रेलवे के वरिष्ठ अधिकारी तथा पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंचे और करीब 25 घायलों को हनुमानगढ़ के सरकारी अस्पताल पहुंचाया जहां तीन घायलों को भर्ती किया गया और शेष को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई।

सूत्रों ने बताया कि रेलवे के इस उपखण्ड में एक महीने में यह तीसरी घटना है। इससे पहले भादरा और राजगढ़ के बीच ऐसी ही घटना हुई। उस समय भी इंजन से डिब्बे खुल गए थे। करीब 10 दिन पहले भी इसी उपखंड में ऐसी ही घटना हुई।