Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Raj Mahajan's Music Concert 'Dollywood Night' in Delhi - दिल्ली में सजेगी राज महाजन के सुरीले नगमों की महफ़िल ‘डॉलीवुड नाईट’ - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood दिल्ली में सजेगी राज महाजन के सुरीले नगमों की महफ़िल ‘डॉलीवुड नाईट’

दिल्ली में सजेगी राज महाजन के सुरीले नगमों की महफ़िल ‘डॉलीवुड नाईट’

0
दिल्ली में सजेगी राज महाजन के सुरीले नगमों की महफ़िल ‘डॉलीवुड नाईट’
Raj Mahajan's Music Concert 'Dollywood Night' in Delhi
Raj Mahajan's Music Concert 'Dollywood Night' in Delhi
Raj Mahajan’s Music Concert ‘Dollywood Night’ in Delhi

नई दिल्ली । संगीतकार राज महाजन के फैन्स के लिए अच्छी खबर है कि राज महाजन ने अपने अगले कॉन्सर्ट की घोषणा कर दी है जोकि अक्टूबर 2018 में होगा। कॉन्सर्ट की तारीख 21 अक्टूबर हो सकती है। कार्यक्रम दिल्ली में किसी सभागार में होगा।

डॉलीवुड नाईट’ के नाम से होने वाले प्रोग्राम में बॉलीवुड का छौंका भी लगेगा और कई स्टार्स भी भाग लेंगे। इस प्रोग्राम में राज महाजन के हिट गानों की यात्रा को दिखाया जाएगा। कार्यक्रम मे सुरीले सिंगर राज महाजन के निर्देशन में परफॉर्म करेंगे।

राज महाजन ने कहा, “इस म्यूजिक कॉन्सर्ट में गानों के साथ थोड़ा सा ड्रामा भी रहेगा। डांस की कोरियोग्राफी के लिए कोरेओग्राफर की तलाश जारी है। ज़्यादातर गानों को ओरिजिनल गायक ही परफॉर्म करेंगे। कुछ नए चेहरे और नयी आवाजें भी देखने और सुनने को मिलेंगे। कॉन्सर्ट की थीम ‘राज महाजन की संगीत यात्रा रहेगी। इस प्रोग्राम में कई प्रसिद्ध हस्तियाँ भाग लेंगी। जल्द ही म्यूजिक कॉन्सर्ट की तारीख, कलाकारों, सेलेब्रिटी मेहमानों के नामो की घोषणा कर दी जायेगी।”

21 अक्टूबर को राज महाजन का जन्मदिन है तो इस बार का राज महाजन का जन्मदिवस कुछ ख़ास रहेगा। आधिकारिक तौर पर राज महाजन के 600 से अधिक गाने संगीतकार के तौर पर रिलीज़ हो चुके हैं। साथ ही साथ ‘ओ शिट’ नाम से मशहूर कॉमेडी वेब-सीरीज के मुख्य किरदार भी है। राज नेशनल टीवी पर पहले राज महाजन का प्रोग्राम ‘म्यूजिक मस्ती विद राज महाजन’ हर रविवार को ब्रॉडकास्ट होता था। ‘डॉलीवुड नाईट’ का आयोजन इवेंट कंपनी मोक्ष इवेंट द्वारा क्या जाएगा जोकि मोक्ष म्यूजिक कम्पनी का ही एक भाग है।