Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
ajmer : 14 year old girl raped by Priest at temple in pushkar-पुष्कर : भैरव मंदिर के कथित पुजारी ने लूटी नाबालिग की अस्मत - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer पुष्कर : भैरव मंदिर के कथित पुजारी ने लूटी नाबालिग की अस्मत

पुष्कर : भैरव मंदिर के कथित पुजारी ने लूटी नाबालिग की अस्मत

0
पुष्कर : भैरव मंदिर के कथित पुजारी ने लूटी नाबालिग की अस्मत

अजमेर/पुष्कर। अजमेर के समीपवर्ती पुष्कर के गांव गोविन्दगढ में नाबालिग के साथ बलात्कार के आरोपी को ढोंगी भोपे को पुलिस ने रविवार देर रात अजमेर रेलवे स्टेशन से धर दबोचा।

पुलिस के अनुसार रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस हरकत में आ गई तथा आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई थी। आरोपी को देर रात अरेस्ट कर लिया गया। खुद को भैरव मंदिर का पुजारी बताने वाले शख्स शिव सेन पर 14 साल ​की नाबालिग लडकी की अस्मत से खिलवाड करने का आरोप है।

नाबालिग पीडिता के बयानों के अनुसार बीते दिनों पैर में दर्द से निजात पाने के लिए पीडिता भैरव मंदिर में आई थी। इस बीच शिव सेन की नीयत डोल गई और उसने उसके साथ जबरन बलात्कार किया तथा कहा कि ये बात किसी को बताई तो तंत्र विद्या से पूरे परिवार को खत्म कर देगा।

वारदात के कुछ दिन पीडिता ने हिम्मत जुटाकर अपने परिजनों को कथित भैरव पुजारी की करतूत बता दी। किशोरी के चाचा की रिपोर्ट पर पीसांगनपुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पोक्सो तथा एससीएसटी एक्ट में अरेस्ट कर लिया। पीडिता का भी मेडिकल कराया गया है।