Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Kajol will revive song 'Ruk-huk-huk-hukhee baba ruk' - ‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ को रिक्रिएट करेंगी काजोल - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood ‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ को रिक्रिएट करेंगी काजोल

‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ को रिक्रिएट करेंगी काजोल

0
‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ को रिक्रिएट करेंगी काजोल
Kajol will revive song 'Ruk-huk-huk-hukhee baba ruk'
Kajol will revive song 'Ruk-huk-huk-hukhee baba ruk'
Kajol will revive song ‘Ruk-huk-huk-hukhee baba ruk’

मुंबईबॉलीवुड अभिनेत्री काजोल अपनी आने वाली फिल्म ‘हेलिकाॅप्टर ईला’ में सुपरहिट गाने ‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ को रिक्रिएट करेंगी। काजोल इन दिनों अजय देवगन निर्मित फिल्म हेलिकाॅप्टर ईला में काम कर रही हैं। यह फिल्म 12 अक्टूबर को रिलीज़ होने वाली है।

इस फिल्म में काजोल एक सिंगल मदर के किरदार में नज़र आएंगी, जो अपने बेटे को लेकर बहुत सेंसिटिव है। फिल्म में काजोल के किरदार ‘ईला’ को गाने का बहुत शौक है, लेकिन वो अपने बेटे की जिम्मेदारियों की वजह से अपनी इच्छाओं को दबा लेती है। उसकी ज़िंदगी में बस एक ही मकसद बचा है कि वो अपने बेटे की परवरिश ठीक से करे और हमेशा उसके साथ रहकर उसकी हर एक्टिविटी पर नज़र रखे।

इस फिल्म में काजोल वर्ष 1994 में प्रदर्शित अजय देवगन और तब्बू की फिल्म ‘विजयपथ’ के हिट गाने ‘रुक-रुक-रुक अरे बाबा रुक’ पर थिरकती नजर आयेंगी। काजोल ने ‘हेलिकाॅप्टर ईला’ में इस गाने के रीमिक्स वर्जन पर परफॉर्म किया है। रीमिक्स गाने को राघव सच्चर ने संगीत दिया है और पालोमी घोष ने गाया है। काजोल की मजेदार परफॉर्मेंस वाला ये गाना 25 सितंबर को रिलीज़ होगा।