Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Country's 'watchman' Narendra Modi is a burglar : Rahul Gandhi on rafale deal-राफेल सौदे में ‘चौकीदार’ ही बन गया ‘चोर’ : राहुल गांधी - Sabguru News
होम Delhi राफेल सौदे में ‘चौकीदार’ ही बन गया ‘चोर’ : राहुल गांधी

राफेल सौदे में ‘चौकीदार’ ही बन गया ‘चोर’ : राहुल गांधी

0
राफेल सौदे में ‘चौकीदार’ ही बन गया ‘चोर’ : राहुल गांधी
Country's 'watchman' Narendra Modi is a burglar : Rahul Gandhi on rafale deal
Country's 'watchman' Narendra Modi is a burglar : Rahul Gandhi on rafale deal
Country’s ‘watchman’ Narendra Modi is a burglar : Rahul Gandhi on rafale deal

नई दिल्ली। राफेल विमान सौदे के ऑफसेट समझौते को लेकर फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति फ्रांसुआ ओलांद के खुलासे के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से इस पर सफाई देने की मांग की और आरोप लगाया कि देश के ‘चौकीदार’ ने ही ‘चोरी’ की है।

गांधी ने शनिवार को कांग्रेस मुख्यालय में विशेष रूप से आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि राफेल सौदे का समझौता ओलांद और मोदी ने किया था और फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति ने कहा है कि मोदी ने ही अनिल अंबानी की कंपनी को आॅफसेट साझेदार बनाने के लिए कहा था। उन्होंने कहा कि ओलांद हिन्दुस्तान के प्रधानमंत्री को ‘चोर’ कह रहे हैं लेकिन वह चुप्पी साधे हुए हैं।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री को इस पर अपनी सफाई देनी चाहिए कि सच क्या है। उन्हें कहना चाहिए कि फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति सही नहीं बोल रहे हैं लेकिन उनके मुंह से आवाज नहीं निकल रही है। यह देश के जवानों के भविष्य, देश की सुरक्षा और भ्रष्टाचार का मुद्दा है। राफेल सौदे के बारे में वित्त मंत्री अरूण जेटली और रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण बयान दे रही हैं जबकि बोलना मोदी को चाहिए।