Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
राजनीतिक रैलियों में इसलिए कटती हैं नेताओं की जेबें - Sabguru News
होम Breaking राजनीतिक रैलियों में इसलिए कटती हैं नेताओं की जेबें

राजनीतिक रैलियों में इसलिए कटती हैं नेताओं की जेबें

0
राजनीतिक रैलियों में इसलिए कटती हैं नेताओं की जेबें
pickpocketing in sirohi political ralies
pickpocketing in sirohi political ralies
pickpocketing in sirohi political ralies

सबगुरु न्यूज-सिरोही। राजनीतिक रैलियों में आने वाली भीड़ में जेबकतरों के लिए नया व्यावसायिक केन्द्र खोल दिया है। सिरोही के अरविंद पेवेलियन में वसुंधरा राजे की राजस्थान गौरव यात्रा में जहां जेब काटने की आधा दर्जन शिकायतें सिरोही थाने में दी गईं, वहीं सोमवार को सचिन पायलट की सभा में भी जेब कतरों ने जमकर जेब सफाई की। एक नेता के तो एक लाख रुपये गायब कर लिए। वहीं छिटपुट जेबें कटी सो अलग।
सचिन पायलट की सम्मेलन में कांग्रेस के एसटी विभाग में प्रदेश सचिव और पाली जिले के आमलिया के सरपंच रतन मीणा। आबूरोड ब्लाॅक कंाग्रेस अध्यक्ष रशीद खान, खेताराम माली, शंकरलाल मेघवाल की भी जेबों पर जेबकतरों ने हाथ साफ किया। इसी तरह वसुंधरा राजे की सिरोही में आयोजित सभा में तो सिरोही कलक्टरी के एक स्टाम्प वेंडर के स्टाम्प खरीदने के लिए रखे हुए 52 हजार रुपये जेबकतरे साफ कर ले गए।

वेंडर के साथ करीब आधा दर्जन लोगों ने तो सिरोही कोतवाली में करीब एक लाख रुपये से ज्यादा की राशि जेबकतरों द्वारा ले जाने की रिपोर्ट भी दी। इससे पहले रेवदर में कांग्रेस की एक सभा में भी इसी तरह से जेबें कटी थी, इस गिरोह को बाद में सिरोही पुलिस ने गिरफ्तार किया था।
-इसलिए आसान शिकार
चुनावी रैलियों में अधिकांश नेता आते हैं। बड़ा हो या छुटभैया सबकी वेशभूषा कडप किए हुए झकाझक सफेद कुर्ते पायजामे ही होते हैं। इनकी लटकती हुई जेबों में पर्स, पैसा और मोबाइल रखते हैं। कुर्ते की जेबें जेबकतरों की सबसे आसान निशाना होती हैं। इसमें हाथ साफ करने पर शिकार को पता भी नहीं चल पाता।