Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Samsung on Voice forever TVC - सैमसंग इंडिया कैम्पेन ने पेश किए ट्रांसफॉर्मेटिव फ्यूचर टेक्नोलॉजी के अर्थपूर्ण इनोवेशन - Sabguru News
होम Business सैमसंग इंडिया कैम्पेन ने पेश किए ट्रांसफॉर्मेटिव फ्यूचर टेक्नोलॉजी के अर्थपूर्ण इनोवेशन

सैमसंग इंडिया कैम्पेन ने पेश किए ट्रांसफॉर्मेटिव फ्यूचर टेक्नोलॉजी के अर्थपूर्ण इनोवेशन

0
सैमसंग इंडिया कैम्पेन ने पेश किए ट्रांसफॉर्मेटिव फ्यूचर टेक्नोलॉजी के अर्थपूर्ण इनोवेशन
Samsung on Voice forever TVC
Samsung on Voice forever TVC
Samsung on Voice forever TVC

नई दिल्ली । सैमसंग इंडिया ने अपना एक डिजिटल कैम्पेन लॉन्च किया हैए जिसमें कंपनी ने एक मज़बूत कहानी के ज़रिए अपने डिजिटल वॉयस असिस्टेंकट.बिक्सबिी की क्षमताओं को पेश किया है और जो दर्शकों को बेहद पसंद आई है। यह फि‍ल्मस मोटर न्यूिरॉन रोग ;एमएनडीद्धध्एएलएस से पीड़ित मरीज़ सोनल ;नाम बदला गयाद्ध के जीवन से प्रेरित हैए जिसने अपनी आवाज़ को अपनी बेटी के लिए बचाए जाने के लिए सैमसंग को एक पायलेट प्रोजेक्टय पर काम करने के लिए अपनी सहमति दी।

इस फि‍ल्मो में दिखाया गया है कि एक मां जिसे मोटर न्यूमरॉन रोग ;एमएनडीद्धध्एएलएस हैए वह अपनी आवाज़ और चलने की क्षमता खो रही हैए और कैसे सैमसंग अपनी एआई इनेबल्ड बिक्ससबी टेक्नोरलॉजी को कस्टटमाइज़ कर उनकी आवाज़ को एक सैमसंग स्माहर्टफोन में जिंदा रखने का काम कर रहा है ताकि उनके प्रियजन लगातार उनकी आवाज़ सुन सकें।

इस प्रोजेक्ट के लिएए सैमसंग रिसर्च इंस्टीनट्यूटए बेंगलुरु ;एसआरआई.बीद्ध ने एक कंपनी के साथ काम कियाए जो कोर स्पीजच टेक्नोोलॉजी में एक्सपर्ट है। हमने एक अलग आवाज़ को रिकॉर्ड कियाए और टीटीएस ;टेक्ट् अ टू स्पीीचद्ध टेक्नोआलॉजी का उपयोग कर उस आवाज़ को एंड्रॉयड ओएस ;सैमसंग स्मांर्टफोनद्ध पर कम्पैटेबिलिटी के लिए टेस्ट किया। टाइज़न ओएस ;रेफ्रि‍जरेटरए टेलीविजनद्ध पर परीक्षण अभी चल रहा है। इस दौरान ही आशा एक होप फाउंडेशन की खोज हुईए जो भारत में एमएनडीध्एएलएस के लिए पहला रजिस्टडर्ड एनजीओ है। यह गैर.लाभकारी संगठन मोटर न्यूहरॉन रोग ;एमएनडीद्ध से पीड़ित लोगों और उनके परिवारों की मदद करता है। यह उनके जीवन में उम्मीकद और सकारात्म्कता को बढ़ावा देने का प्रयास करता हैए जो उन्हेंो बीमारी से बाहर निकलने के लिए सशक्त बनाएगा।

सैमसंग इंडिया के चीफ मार्केटिंग ऑफि‍सर श्री रनजीवजीत सिंह ने कहाए ष्सैमसंग में हम इनोवेटिव टेक्नोलॉजी के साथ लोगों के जीवन में बदलाव लाने पर फोकस करते हैं। हमारा प्रयास अर्थपूर्ण इनोवेशन के ज़रिए उपभोक्तसओं के वा‍स्तइविक जीवन की समस्याेओं को हल करना है। यह फि‍ल्मर दिखाती है कि सैमसंग एमएनडी से पीड़ित एक मां की आवाज़ को परिरक्षित करने के लिए अपने एआई वॉयस असिस्टेंाटए बिक्सयबी का उपयोग करते हुए कैसे असंभव लगने वाले काम को संभव बना सकती है।ष्

फि‍ल्मय में बेटी को स्कूलल में एक निबंध पढ़ते हुए दिखाया गया हैए जहां वह अपनी मां के साथ अपने खूबसूरत रिश्तेत को बयां करती है। वह ऐसी कहानी सामने रखती हैए जिसमें एक्टिविटीज़ के ज़रिए मां.बेटी के संबंधों के बारे में बताया जा रहा हैए उन दोनों का साथ में समय बितानाए एक.दूसरे की बातें सुनना हैं और मिलकर हंसना। जैसे.जैसे वीडियो आगे बढ़ता हैए पिक्चतर में मां नज़र नहीं आती और हम बेटी को फोन पर बात करता देखते हैं और पीछे उसके पिता मौजूद होते हैं।

चेल एचक्यूं ग्लोहबल क्रिएटिव डिविज़न के सीनियर आर्ट डायरेक्टार जोश सियोजिन और सीनियर कॉपीराइटर अल्बर्टो रॉड्रिग्ज़ ने कहाए ष्इनोवेशन में लीडरए सैमसंग हमेशा लोगों को असंभव काम करने में मदद करने के तरीकों की तलाश में रहता है। हम मोटर न्यू रॉन बीमारी से पीड़ित लोगों को अपनी आवाज़ खोने से पहले उसे अपने प्रियजनों के लिए संरक्षित रखने में मदद करने के लिएए अभी तक के पहले पर्सनलाइज़्ड एआई वॉयस असिस्टेंेट. बिक्सपबी को विकसित कर रहे हैं। चेल टीम ने एक मन को छू देने वाली फि‍ल्मप बनाई हैए जो इस दुर्भाग्येपूर्ण परिस्थिति में उन अंतहीन संभावनाओं को प्रदर्शित करती है जो बिक्सहबी द्वारा परिवार के लिए किया जा सकता है। इस फि‍ल्मा को मिली प्रतिक्रिया से हम काफी खुश हैं और हम इस टेक्नोशलॉजी को और उत्कृरष्टा बनाने और अन्यइ कई लोगों को प्रेरित करने के लिए काम कर रहे हैं।ष्

सैमसंग अपने संपूर्ण उत्पा द श्रृंखला में कनेक्टेयड कंस्यूमर एक्सपीरियंस प्रदान करने में विश्वास रखती है और कंपनी का फोकस अत्यागधुनिक टेक्नोबलॉजी जैसे आर्टिफि‍शियल इंटेलिजेंस ;एआईद्धए इंटरनेट ऑफ थिंग्‍स ;आईओटीद्धए वर्चुअल रिएल्टीक ;वीआरद्धए मशीन लर्निंग और 5ळ मोबाइल नेटवर्क पर है। पिछले साल ग्लोबल स्तरर पर अनुसंधान एवं विकास पर 14 अरब डॉलर की राशि खर्च की गई है और 65ए000 से अधिक इंजीनियर्स और डिज़ाइनर्स हमारे उपभोक्ता ओं के लिए इनोवेट कर रहे हैं और बेहतर प्रोडक्ट्स और सॉल्यूशन्स पेश करने के लिए काम कर रहे हैं।

नोएडा में दुनिया की सबसे बड़ी मोबाइल फैक्टलरी को शुरू करना भारतीय उपभोक्ताहओं के प्रति इसकी मज़बूत प्रतिबद्धता का प्रमाण है। फैक्टिरी को शुरू करने के बादए कंपनी का सबसे बड़ा मोबाइल एक्सहपीरिएंस सेंटरए बेंगलुरु के प्रतिष्ठित ओपेरा हाउस में खोला गया। इस सेंटर में अलग.अलग तरह के प्रोडक्ट एक्सपीरियंस को प्रदर्शित किया गया हैए जो ट्रांसफॉर्मेटिव टेक्नोलॉजी जैसे वीआरए एआई और आईओटी पर आधारित हैंए जिसमें सैमसंग पूरी दुनिया में अग्रणी है। कस्टहमाइज़्ड बिक्स्बी वॉयस सॉल्यूशन अपने उपभोक्ताओओं के प्रति सैमसंग की प्रतिबद्धता का एक और उदाहरण है।

सैमसंग इलेक्ट्रॉ निक्सओ कंपनी लिमिटेड के बारे में
सैमसंग अपने बदलावपूर्ण आइडिया और तकनीक के साथ दुनिया को प्रभावित और भविष्यम का आकार प्रदान करता है। कंपनी ने टीवीए स्मा्र्टफोनए वियरेबल डिवाइसेसए टैबलेटए डिजिटल उपकरणए नेटवर्क सिस्टबम और मेमोरीए सिस्ट्म एलएसआईए फाउंड्री और एलईडी सॉल्यूबशंस की दुनिया को नए सिरे से परिभाषित किया है।