Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
girl succide Rape by Relative in Bardwani - रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म मामले को पंचायत से सुलझाने से लड़की कुएं में कूदी - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Barwani रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म मामले को पंचायत से सुलझाने से लड़की कुएं में कूदी

रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म मामले को पंचायत से सुलझाने से लड़की कुएं में कूदी

0
रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म मामले को पंचायत से सुलझाने से लड़की कुएं में कूदी
girl succide Rape by Relative in Bardwani
girl succide Rape by Relative in Bardwani
girl succide Rape by Relative in Bardwani

बड़वानी । मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में एक बच्ची के साथ उसी के एक रिश्तेदार द्वारा दुष्कर्म करने के मामले को परिवार के पुलिस की बजाए पंचायत से सुलझाने की कोशिश से व्यथित बच्ची ने कुएं में कूद कर आत्महत्या कर ली।

नागलवाडी पुलिस सूत्रों ने बताया कि कमोदवाड़ा गांव में दुष्कर्म पीड़िता एक बच्ची (12) ने कल बदनामी के डर से आत्महत्या कर ली। सेंधवा अनुविभागीय अधिकारी पुलिस राकेश व्यास ने बताया कि बच्ची दो अन्य बच्चों के साथ दो दिन पहले पशु चराने जंगल गई थी। इसी दौरान उसका 50 वर्षीय रिश्तेदार वहां आया तथा उसने दोनों बच्चों को मारपीट कर वहां से भगा दिया। इसके बाद उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। उसने घर आकर पूरी घटना अपनी मां को बताई, लेकिन परिवार वालों ने इस मामले को पुलिस में न ले जाते हुए पंचायत के माध्यम से सुलझाने की बात की।

उन्होंने बताया कि परिवार की ये बात बच्ची ने सुन ली और वह कल सुबह घर से गायब हो गयी। कल ही जब पंचायत बैठाने की तैयारी चल रही थी तो इसी दौरान बच्ची की चप्पल कुएं के पास दिखीं। उसे तलाशना शुरु किया गया, उसका शव कुएं में बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश आरंभ कर दी है। पुलिस अधीक्षक विजय खत्री ने शुरुआती जानकारी के आधार पर संभावना व्यक्त की कि बच्ची ने पंचायत में अपनी बदनामी के डर की आशंका के चलते ये कदम उठाया है।