Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
congress accuses on Prime Minister Modi-Amit Shah's alliance with ISI - प्रधानमंत्री मोदी-अमित शाह का आईएसआई के साथ गठबंधन : कांग्रेस - Sabguru News
होम Delhi प्रधानमंत्री मोदी-अमित शाह का आईएसआई के साथ गठबंधन : कांग्रेस

प्रधानमंत्री मोदी-अमित शाह का आईएसआई के साथ गठबंधन : कांग्रेस

0
प्रधानमंत्री मोदी-अमित शाह का आईएसआई के साथ गठबंधन : कांग्रेस
congress accuses on Prime Minister Modi-Amit Shah's alliance with ISI
congress accuses on Prime Minister Modi-Amit Shah's alliance with ISI
congress accuses on Prime Minister Modi-Amit Shah’s alliance with ISI

नयी दिल्ली । कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह पर पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई से संबंध होने का आरोप लगाते हुए कहा है कि ऐसे कई प्रमाण हैं जिनसे साबित होता है कि मोदी-शाह की जोड़ी का खुफिया एजेंसी के साथ महागठबंधन है और इसके लिए उन्हें देश से माफी मांगनी चाहए।

कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि श्री मोदी और श्री शाह तथा आईएसआई के बीच संबंध होने का सबसे बड़ा प्रमाण आईएआई के पूर्व प्रमुख लेफ्टिनेंट जनरल असद दुर्रानी का बयान है, जिसमें वह कहता है कि पाकिस्तान की खुफिया एजेंसी आईएसआई श्री मोदी को भारत का प्रधानमंत्री बनाए रखना चाहता है।

प्रवक्ता ने कहा कि यह श्री मोदी का आईएसआई के साथ महागठबंधन का परिणाम था कि पठानकोट में आतंकवादी हमले की जांच का काम उसी आईएसआई को सौंपा गया जिसके इशारे पर पाकिस्तानी आतंकवादियों ने इस हमले को अंजाम दिया था। पठानकोट हमले की जांच के लिए आए पाकिस्तानी दल में आईएसआई के लोग भी शामिल थे। उन्होंने कहा कि श्री मोदी को बताना चाहिए कि किस आधार पर पठानकोट हमले के लिए जिम्मेदार आईएसआई को पठानकोट हमले की जांच की इजाजत दी गयी।