Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Youth Mobile Towers the Chief Minister's Gaurav Yatra - मुख्यमंत्री राजे की गौरव यात्रा के दौरान युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा - Sabguru News
होम Rajasthan Banswara मुख्यमंत्री राजे की गौरव यात्रा के दौरान युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा

मुख्यमंत्री राजे की गौरव यात्रा के दौरान युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा

0
मुख्यमंत्री राजे की गौरव यात्रा के दौरान युवक मोबाइल टावर पर चढ़ा
Youth Mobile Towers the Chief Minister's Gaurav Yatra
Youth Mobile Towers the Chief Minister's Gaurav Yatra
Youth Mobile Towers the Chief Minister’s Gaurav Yatra

भीलवाड़ा । राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में आज को आसींद कस्बें में मुख्यमंत्री की गौरव यात्रा की सभा के दौरान एक युवक मोबाइल टॉवर पर जा चढ़ा और आत्महत्या की धमकी देने लगा। पुलिस और सरकारी कर्मियों ने उसे नीचे उतारने के प्रयास किये पर वे सफल नहीं हो पाये।

पुलिस सूत्रों ने बताया की लाला राम जाट नामक युवक महावीर जाट की हत्या के मामले में हत्यारो की तुरंत गिरफ्तारी की मांग लेकर मुख्यमंत्री का ध्यान आकर्षित करना चाहता था और इसके लिये वह डेढ़ सौ फीट ऊपर मोबाइल टावर पर जा चढ़ा था।

पुलिस ने बताया की फरवरी माह में भीलवाड़ा जिले के रूपपूरा ग्राम में महावीर जाट का शव एक कुएं से बरामद हुआ था , पुलिस जांच में इस घटना को आत्महत्या बताया गया था जिस पर नाराज़ होकर जाट समाज ने पहले भीलवाड़ा में धरना प्रदर्शन किया तथा गृह मंत्री से भी मिले।

सरकार ने इस मामले की जांच सीआईंडी की अपराध शाखा को दे रखी है। जाट समाज इससे पहले भी मुख्यमंत्री से मुलाकात कर चुका है पर पुलिस इस मामले को हत्या साबित नहीं कर पा रही है।