Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Eight of Chennai family die as SUV rams stationary truck near Trichy-तमिलनाडु में वाहन दुर्घटना में आठ की मौत, पांच घायल - Sabguru News
होम Tamilnadu Chennai तमिलनाडु में वाहन दुर्घटना में आठ की मौत, पांच घायल

तमिलनाडु में वाहन दुर्घटना में आठ की मौत, पांच घायल

0
तमिलनाडु में वाहन दुर्घटना में आठ की मौत, पांच घायल
Eight of Chennai family die as SUV rams stationary truck near Trichy
Eight of Chennai family die as SUV rams stationary truck near Trichy
Eight of Chennai family die as SUV rams stationary truck near Trichy

तिरूचिरापल्ली। तमिलनाडु में तिरूचिरापल्ली- चेन्नई राष्ट्रीय राजमार्ग पर समयापुरम टोल प्लाजा के समीप रविवार तड़के सड़क किनारे खड़े एक ट्रक से एसयूवी वाहन के टकराने की घटना में एक ही परिवार के आठ लोग मारे गए और पांच अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। मृतकों में दो बच्चे भी हैं।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि मृतकोें की शिनाख्त एम सुब्रमणि(65) उनकी पत्नी एस जयलक्ष्मी(58) उनके पुत्रों एस बालामुरूगन (42), एस विजयाराघवन (36), उनके परिचित वी गोमती (30), मंजूनाथन (40), एम निवेथा (12) और एम कांड़ासामी (11) के तौर पर हुई है।

इस हादसे में घायल दो बच्चों समेत पांच लोगों को महात्मा गांधी मेमाेरियल सरकारी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत काफी गंभीर बताई गई है।

इस ट्रक में लोहे की रॉड लदी थी और चालक इसे सड़क किनारे खड़ा कर लघु शंका के लिए चला गया था। शुरूआती जांच में पता चला है कि एसयूवी वाहन चालक को झपकी आने से यह हादसा हुआ है और वाहन अनियंत्रित हाेेकर सड़क किनारे खड़े ट्रक से जा टकराया।

परिवारिक सूत्रों ने बताया कि एसयूवी वाहन में सवार सभी लोग एक ही परिवार से थे अौर ये चेन्नई के पाल्लीकारानी के रहने वाले थे तथा तिरूचिरापल्ली के समीन पेट्टावैथालाई गांव में बने अपने नए मकान में रहने जा रहे थे। हादसे में एसयूवी वाहन बुरी तरह नष्ट हो गया है।

पुलिस ने मामला दर्ज कर वाहन चालक को गिरफ्तार कर लिया है जिसने राजमार्ग पर अनधिकृत स्थान पर ट्रक खड़ा किया था।