Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Six people died in road accident in basti - बस्ती में ट्रक की चपेट में आकर छह बस यात्री मरे, दो घायल - Sabguru News
होम India City News बस्ती में ट्रक की चपेट में आकर छह बस यात्री मरे, दो घायल

बस्ती में ट्रक की चपेट में आकर छह बस यात्री मरे, दो घायल

0
बस्ती में ट्रक की चपेट में आकर छह बस यात्री मरे, दो घायल
Six people died in road accident in basti
बस्ती में ट्रक ने आठ बस यात्रियो को रौंदा छह मरे

बस्ती। उत्तर प्रदेश मे बस्ती के छावनी क्षेत्र में बस्ती-फैजाबाद राजमार्ग पर सोमवार को रोडवेज की खराब बस को धक्का लगा रहे आठ यात्रियों को एक ट्रक ने रौंद दिया जिससे छह लोगों की मृत्यु हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मृतकों के आश्रितों को नियमानुसार आर्थिक सहायता उपलब्ध कराने तथा घायलों के समुचित इलाज के निर्देश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने हादसे में मारे गए लोगों की आत्मा की शांति की कामना करते हुए उनके शोक संतृप्त परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है।

पुलिस ने बताया कि खराके भदोई गांव के समीप तड़के यह हादसा उस समय हुआ जब इलाहाबाद से बस्ती आ रही प्रयाग डिपो की बस भदोई गांव के पास खराब हो गई। चालक ने यात्रियों से बस में धक्का लगाने को कहा।

कुछ यात्री बस से उतर कर धक्का लगाने लगे कि इस बीच फैजाबाद की ओर से आ रहे ट्रक ने धक्का लगा रहे यात्रियों को रौंद दिया। इस हादसे में छह व्यक्तियों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया जबकि गंभीर रूप से घायल दो लोगों को फैजाबाद जिला चिकित्सालय मे भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि मारे गए यात्रियों में बस्ती के रूधौली क्षेत्र के निवासी इन्द्रसेन वर्मा (20) , दुबौलिया क्षेत्र के अच्चिदानन्द तिवारी (35), इलाहाबाद के सिविल लाइंस निवासी अवधेश कुमार पाण्डेय (45) के अलावा फतेहपुर में खागा क्षेत्र के निवासी परिचालक अनिल कुमार लोथी (30), संतकबीरनगर के महुली क्षेत्र के रमेश यादव (22) और सिद्धार्थनगर के इटवा क्षेत्र के प्रदीप कन्नौजिया (18) शामिल हैं।

पुलिस ने बताया कि दो अन्य घायलों को जिला चिकित्सालय फैजाबाद में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत स्थिर बनी हुई है।