Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Congress MLA Dhiraj Gurjar's condition worsened - अनशन कर रहे कांग्रेसी विधायक धीरज गुर्जर की हालत बिगड़ी - Sabguru News
होम Rajasthan Banswara अनशन कर रहे कांग्रेसी विधायक धीरज गुर्जर की हालत बिगड़ी

अनशन कर रहे कांग्रेसी विधायक धीरज गुर्जर की हालत बिगड़ी

0
अनशन कर रहे कांग्रेसी विधायक धीरज गुर्जर की हालत बिगड़ी
Congress MLA Dhiraj Gurjar's condition worsened
Congress MLA Dhiraj Gurjar's condition worsened
Congress MLA Dhiraj Gurjar’s condition worsened

भीलवाड़ा । राजस्थान के भीलवाड़ा में कांग्रेस विधायक धीरज गुर्जर के जिला मुख्यालय पर सत्याग्रह और भूख हड़ताल के पांचवे दिन उनके स्वास्थ्य में तेज़ी से गिरावट हुयी है और शरीर में कम हो रही ग्लूकोस की मात्रा के चलते नींद उन पर हावी होती जा रही है।

हालांकि विधायक धीरज गुर्जर का आत्मविश्वास और होंसला बुलंद है और वे दिन भर अपने क्षेत्र के कांग्रेस समर्थकों और चाहने वालों से बतिया रहे है पर उनकी तबियत में गिरावट से उनके समर्थक और साथी बेहद चिंतित है।

सोमवार को उन्होंने अपना मेडिकल परीक्षण कराने से यह कह कर इंकार कर दिया था की परीक्षण रिपोर्ट से समर्थक और कार्यकर्ता हतोत्साहित होते है । उनका कहना था कि जब तक शरीर में थोड़ी सी भी जान रहेगी वे जहाजपुर के विकास और अनशन के अपने फ़ैसले से पीछे नहीं हटेंगे । मेडिकल रिपोर्ट में कहा गया है की उनकी पेशाब की जाँच में किटोंस बढ़ रहे है जो इस बात को इंगित करता है की शरीर में ग्लूकोज़ लेवल तेज़ी से घट रहा है और शरीर अपने अंदर जमा वसा को विघटित कर रहा है।

अखिल भारतीय कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तरुण कुमार सहित प्रदेश कांग्रेस से जुड़े नेताओं का कल और आज उनसे मिलने और समर्थन प्रकट करने का सिलसिला जारी है।

भीलवाड़ा पुलिस ने कल उनके और आठ अन्य कार्यकर्ताओं के ख़िलाफ़ एक प्राथमिकी दर्ज की थी जिसमें उनकी जन सभा, रैली और कलेक्ट्रेट पर धरने को गैर कानूनी बताते हुए उन पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के खिलाफ अनर्गल और असंसदीय भाषा का उपयोग करने का आरोप लगाया है। इधर विधायक गुर्जर ने इसे पुलिस द्वारा उन्हें दबाव में लेने का प्रयास मात्र बताया और कहा कि वे इस कुत्सित प्रयास के आगे नहीं झुकेंगे।