Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
cm Mamta demand Petrilium products should be reduced ten rupees per liter - पेट्रेालियम उत्पादाेें के दामाें में कम से कम दस रूपए की कमी की जाए:ममता - Sabguru News
होम India Politics पेट्रेालियम उत्पादाेें के दामाें में कम से कम दस रूपए की कमी की जाए:ममता

पेट्रेालियम उत्पादाेें के दामाें में कम से कम दस रूपए की कमी की जाए:ममता

0
पेट्रेालियम उत्पादाेें के दामाें में कम से कम दस रूपए की कमी की जाए:ममता
cm Mamta demand Petrilium products should be reduced ten rupees per liter
cm Mamta demand Petrilium products should be reduced ten rupees per litercm Mamta demand Petrilium products should be reduced ten rupees per liter
cm Mamta demand Petrilium products should be reduced ten rupees per liter

सिलीगुड़ी । पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केन्द्र सरकार से मांग की है कि पेट्रोल और डीजल के दामों में कम से कम दस रूपए प्रति लीटर की कमी की जाए और इन उत्पादों पर सेस कर भी हटाया जाए।

सुश्री बनर्जी पेट्रोल और डीजल उत्पादों में ढाई रूपए प्रति लीटर की कमी किए जाने के केन्द्र सरकार के फैसले पर प्रतिक्रिया कर रही थी। उन्होंने गुुरूवार रात सिलीगुडी में एक कार्यक्रम में कहा “ केेन्द्र्र सरकार को इन उत्पादों में कम से कम दस रूपए प्रति लीटर की कमी करनी चाहिए और केन्द्र सरकार को लोगों की दिक्कतों की कतई परवाह नहीं है। वे लोग सिर्फ अपनी पार्टी के हितों के बारे में ही सोचते हैं।”

मुुख्यमंत्री ने कहा कि केन्द्र सरकार को पेट्रेालियम उत्पादों पर सेस कर को भी हटा देना चाहिए क्याेंकि इन उत्पादों की बढ़ती कीमतों का असर दैनिक जीवन मेेें काम आने वाली आवश्यक वस्तुओं पर भी पड़ रहा है। गौरतलब है कि राज्य सरकार ने पिछले वर्ष इन उत्पादों की कीमताें में प्रति लीटर एक रूपए की कमी की थी।