Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
sapna choudhary new viral dance - हरियाणा की रानी सपना का बैले डांस वायरल - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood हरियाणा की रानी सपना का बैले डांस वायरल

हरियाणा की रानी सपना का बैले डांस वायरल

0
हरियाणा की रानी सपना का बैले डांस वायरल

Sapna choudhary new viral dance/हरियाणा की रानी सपना का बैले डांस वायरल : सपना चौधरी अब इंटरनेट वायरल क्वीन बन गई हैं। सोशल मीडिया पर उनके वीडियो तेज़ गति से वायरल हो रहे हैं।  हरियाणा की स्टेज डांसर सपना ने सिर्फ हरियाणवी में नहीं बल्कि पंजाबी, भोजपुरी, बॉलीवुड सिनेमा में भी अपने डांस का तड़का लगाया और लोगों के दिलों में जगह बना ली है।

सपना का बैले डांस वायरल :-

सपना चौधरी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो ‘बिग बॉस 11’ का है, इसी दौरान सपना चौधरी ने सलमान खान के गाने पर बैली डांस किया।

सपना चौधरी ने भी बिग बॉस के हाउस में अपने डांस से धमाल मचाया था. एक ऐसे ही वायरल हो रहे वीडियो में सपना चौधरी ने फ़िल्म जुड़वाँ के ‘ऊंची है बिल्‍डिंग’ गाने पर डांस किया था। इस वीडियो में उनके साथ लव त्‍यागी और प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं।

जब सपना ने की थी आत्महत्या की कोशिश (सितम्बर 2016) :-

सितम्बर 2016 में, चंडीगढ़। हरियाणा की प्रसिद्ध लोक गायिका सपना चौधरी की रविवार को दिल्ली के अस्पताल में मौत की अफवाह। सपना चौधरी का दिल्ली के नजफगढ़ में जहरीला पदार्थ खा लेने के बाद से इलाज चल रहा था। हालांकि सपना की मौत को लेकर अधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो पा रही।

सपना चौधरी की मौत को लेकर सोशल मीडिया पर अफवाहों का बाज़ार गरम है। सपना के परिजनों द्वारा इस संदर्भ में आधिकारिक रूप से कोई बयान जारी न होने से असमंजस की स्थिति बनी हुई है।

सोशल मीडिया की माने तो सपना चौधरी इस दुनिया मै नहीं रही, उधर कुछ मीडिया रिपोर्टों में सपना की मौत की खबर को गलत बताया जा रहा है और कहा गया है सपना चौधरी का अस्पताल में उपचार चल रहा है और वे जल्द ही स्वस्थ होकर अपने फेंस से रूबरू होंगी।

सपना की आत्महत्या की कोशिश

गौरतलब है कि सपना चौधरी ने कुछ दिनों पहले गुरूग्राम के एक एनजीओ संचालक पर कथित तौर पर मानसिक रूप से प्रताडि़त करने का आरोप लगाते हुए जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद सपना का इलाज नजफगढ़ के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

अस्पताल में होश पर आने पर पुलिस को दिए बयान में सपना ने आरोप लगाया था कि उक्त एनजीओ संचालक द्वारा फेसबुक पर उसके चरित्र पर सवाल उठाते हुए कई प्रकार के कमेंट किए जा रहे थे। जिससे वह काफी आहत महसूस कर रही थी।

सपना के जहरीला पदार्थ खा लेने के बाद उक्त एनजीओ संचालक के खिलाफ भी पुलिस ने केस दर्ज कर लिया था। बहरहाल सपना जिंदा है या उनकी मौत हो चुकी है इस बारे में अफवाहों का बाजार गरम है। खासकर सोशल नेटवर्किंग पर तो ऐसे संदेशों की बाढ सी आई हुई है। पूरा पढ़े