Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Anushka Sharma happy with success of shui dhaga movie - सुई धागा की सफलता से बेहद खुश है अनुष्का शर्मा - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood सुई धागा की सफलता से बेहद खुश है अनुष्का शर्मा

सुई धागा की सफलता से बेहद खुश है अनुष्का शर्मा

0
सुई धागा की सफलता से बेहद खुश है अनुष्का शर्मा
Anushka Sharma happy with success of shui dhaga movie
Anushka Sharma happy with success of shui dhaga movieAnushka Sharma happy with success of shui dhaga movie
Anushka Sharma happy with success of shui dhaga movie

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और वरूण धवन फिल्म सुई धागा की सफलता से बेहद खुश हैं। वरुण और अनुष्का की जोड़ी वाली फिल्म ”सुई धागा” हाल ही में प्रदर्शित हुयी है।

करीब 30 करोड़ रुपये के बजट में बनी इस फिल्म ने अबतक बॉक्स ऑफिस पर 62.50 करोड़ की कमाई कर हिट फिल्म में अपना नाम दर्ज करा लिया है। फिल्म की सफलता से वरुण और अनुष्का बेहद खुश हैं। अनुष्का और वरूण का मानना है कि ‘सुई धागा’ जैसी फिल्म का अच्छा करना बहुत जरूरी है।

अनुष्का ने कहा, “सुई धागा जैसी फिल्म का अच्छा करना बहुत जरूरी है, क्योंकि यह ऐसी फिल्म है जो लोगों के दिल तक पहुंची है। लोग अपने पूरे परिवार के साथ फिल्म देख रहे हैं और जिस तरीके के रिएक्शन्स मिल रहे हैं, उसमें लोगों का प्यार दिख रहा है, तो यह उस तरीके की फिल्म है। लोग अपने परिवार के साथ जाके फिल्म देख रहे है। लोग कह रहे हैं कि बहुत समय बाद हमने पारिवारिक एंटरटेनमेंट देखी है।मैं खुद तो गया देखने फिल्म, साथ में पूरे परिवार को भी लेकर जाऊंगा। यह बहुत बड़ी बात है”

वरूण ने कहा , “यदि सुई धागा जैसी फिल्म अच्छा नहीं करती तो बहुत दुख होता, क्योंकि एक एक्टर ऐसी फिल्मों में विश्वास खो देता है. फिल्म के अच्छा करने से वह फेथ बरकार है, हमें लग रहा है कि हमने जो चुना वह सही था।”