Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Love jihad case in Sirsa, 3 arrested-सिरसा में लव-जेहाद का मामला सामने आया, तीन अरेस्ट - Sabguru News
होम Haryana सिरसा में लव-जेहाद का मामला सामने आया, तीन अरेस्ट

सिरसा में लव-जेहाद का मामला सामने आया, तीन अरेस्ट

0
सिरसा में लव-जेहाद का मामला सामने आया, तीन अरेस्ट
Love jihad case in Sirsa, 3 arrested
Love jihad case in Sirsa, 3 arrested
Love jihad case in Sirsa, 3 arrested

सिरसा। हरियाणा के सिरसा जिले के नाथूसरी चौपटा के कागदाना गांव में एक मुस्लिम युवक द्वारा गांव की एक हिंदू लड़की को बहला-फुसला कर ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस ने इस सिलसिले में आराेपी युवक हसन खां तथा उसके मामा साधु खां और एक अन्य साथी को गिरफ्तार किया है। उधर पीड़ित लड़की के परिजन और गांव के लोग इसे लव-जेहाद का मामला बता रहे हैं और इसके पीछे किसी बड़ी साजिश की आशंका जता रहे हैं। उनका कहना है कि इससे पहले भी मुस्लिम समुदाय के लोग अन्य हिंदू लड़कियों को टारगेट कर उनके साथ दुष्कर्म कर चुके हैं।

लगभग डेढ़ माह पुराने मामले में पुलिस पर उचित जांच न करने का आरोप लगाते हुए कागदाना के ग्रामीणों के अलावा इलाके के अनेक जनप्रतिनिधियों ने आज नाथूसरी चोपटा थाना के समक्ष धरना शुरू कर दिया।

लड़की के पिता ने पुलिस काे दी गई शिकायत में कहा है कि उनकी 16 वर्षीय बेटी को गत 16 अगस्त को गांव के ही कुछ लोग बहला फुसला कर गाड़ी में ले गए। लड़की 10-12 दिनों बाद घर वापस लौटी तो उसने सारी कहानी बयां की।

उसने बताया कि उसे गांव का हसन खां नामक युवक अपने एक अन्य साथी के साथ गाड़ी में बिठा कर ले गया तथा उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने आरोप युवक के खिलाफ पोक्सो तथा आपराधिक धाराओं तथा युवक के मामा और एक अन्य साथी के खिलाफ आपराधिक षडयंत्र रचने के तहत मामला दर्ज कर इन्हें गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी की मामी के खिलाफ भी मामला दर्ज किया तथा जल्द ही उसे गिरफ्तार किया जाएगा।