Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ajmer Congress sent bullock cart- bailgadi to PM Modi-अजमेर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भेजी बैलगाडी - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer अजमेर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भेजी बैलगाडी

अजमेर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भेजी बैलगाडी

0
अजमेर कांग्रेस ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए भेजी बैलगाडी

अजमेर। विधानसभा चुनाव की घोषणा के बाद अब राजनीतिक दल पूरी अपने प्रचार को गति देने में लग गए हैं। हर दल जनता का हितैषी बनकर उनकी तरफ से आवाज उठा रहा है। खासकर प्रदेश की प्रमुख विपक्ष पार्टी इन दिनों खासी सक्रिय नजर आ रही है। सत्ताधारी भाजपा की खामियों को जनता के सामने लाने का वह कोई मौका नहीं चूक रही।

मंगलवार को भी कांग्रेस ने अनूठे तरीके से पीएम मोदी के विकास के दावे को खोखला करार देते हुए विकास की गति को बैलगाडी की गति से होना बताकर कटघरे में खडा किया। कलक्टर आरती डोगरा के जरिए पीएम मोदी को भेजे जाने के लिए लकडी की बनी एक खिलौना बैलगाडी भेंट की गई।

कांग्रेस नेता नौरत गुर्जर ने बताया कि हाल ही में पीएम मोदी अजमेर यात्रा पर आए थे लेकिन उनसे किसी को भी मिलने नहीं दिया गया। कांग्रेस के नेता उनसे मिलकर अपनी बात कहना चाहते थे। इसी तरह रोडवेज के हडताली कर्मचारी और गुर्जर आंदोलन से जुडे लोग भी अपनी मांगों के संबंध में उनसे गुहार करना चाह रहे थे। कांग्रेस की तरफ से तो पीएमओ को बाकायदा पत्र लिखकर समय मांगा गया था।

इसके बावजूद प्रधानमंत्री की यात्रा के दौरान उनसे मिलने की अनुमति किसी को भी नहीं दी गई। अजमेर का प्रशासन बीजेपी के एजेंट की तरह काम कर रहा था। प्रशासन की अडंगेबाजी के चलते हमारी बात पीएम तक नहीं पहुंच पाई।

हम प्रधानमंत्री को यह भी बताना चाह रहे थे कि वे तो बुलट ट्रेन चलाने की बात कर रहे हैं लेकिन यहां तो विकास की गति बैलगाडी की तरह है। प्रशासन काम नहीं कर रहा, भ्रष्टाचार पर लगाम नहीं कसी जा रही। विकास के जो दावे किए जा रहे हैं वे खोखले हैं। आम जनता परेशान और अपने जरूरत के काम के लिए भी तरस रही है।

गुर्जर ने कहा कि मोदी को जनता ने चुना है, वे भी खुद को जनता का सेवक, प्रधान सेवक और जनता का चौकीदार बताते हैं। लेकिन दुख्रद है कि इतनी बडी बडी बाते करने वाले मोदी खुद जनता को ही मिलने का समय नहीं देते। कोई मुलाकात के लिए समय मांगे तो पीएमओ से समय नहीं मिलता।