Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Javapa Attack on Chief Minister Nitish Kumar - नीतीश के कार्यकाल में नहीं हुआ बिहार का विकास : जविपा - Sabguru News
होम Bihar नीतीश के कार्यकाल में नहीं हुआ बिहार का विकास : जविपा

नीतीश के कार्यकाल में नहीं हुआ बिहार का विकास : जविपा

0
नीतीश के कार्यकाल में नहीं हुआ बिहार का विकास : जविपा
Javapa Attack on Chief Minister Nitish Kumar
Javapa Attack on Chief Minister Nitish Kumar
Javapa Attack on Chief Minister Nitish Kumar

पटना । जनतांत्रिक विकास पार्टी ( जविपा ) ने गुजरात में बिहार के लोगों पर हुए अत्याचार की आज कड़ी निंदा करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के 14 वर्षों के कार्यकाल में बिहार में विकास नहीं हुआ, जिसका नतीजा है कि प्रदेश के लोगों को रोजगार की तलाश में दूसरे राज्यों में जाना पड़ रहा है।

जविपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अनिल कुमार ने यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुख्यमंत्री कुमार के 14 वर्षों के कार्यकाल में प्रदेश में एक भी बड़े कल-कारखाने नहीं लगे। प्रदेश में जो भी छोटे-बड़े उद्योगपति थे वह भी अपराधियों के आतंक से अन्य राज्यों में जाने के लिये मजबूर हो गये। उन्होंने कहा कि इसी का नतीजा है कि राज्य के लोगों को रोजगार के लिए दूसरे प्रदेशों में जाना पड़ता है।

कुमार ने कहा कि यदि इन 14 वर्षों में बिहार में विकास हुआ होता तो यहां के लोगों के अन्य प्रदेशों में रोजगार के लिये जाना नहीं पड़ता। बिहार में सिर्फ विकास और सुशासन का ढोल पीटा जा रहा है। उन्होंने कहा कि गुजरात में बिहार के लोगों के साथ अत्याचार किया जा रहा है इसके बावजूद मुख्यमंत्री श्री कुमार काई ठोस निर्णय न लेकर सिर्फ भाईचारा निभाने में लगे हैं।