Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Ranbir Singh becomes brand ambassador of Dish TV - डिश टीवी के ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह - Sabguru News
होम Entertainment Bollywood डिश टीवी के ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह

डिश टीवी के ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह

0
डिश टीवी के ब्रांड एंबेसडर बने रणवीर सिंह
Ranbir Singh becomes brand ambassador of Dish TV
Ranbir Singh becomes brand ambassador of Dish TV
Ranbir Singh becomes brand ambassador of Dish TV

नयी दिल्ली । डायरेक्ट टू होम (डीटीएच) कंपनी डिश टीवी इंडिया लिमिटेड ने बॉलीवुड अभिनेता रणबीर सिंह को अपना नया ब्रांड एंबेसेडर बनाया है। इससे पहले किंग खान के नाम से विख्यात अभिनेता शाहरूख खान दस साल तक कंपनी के ब्रांड एंबेसडर रहे थे।

कंपनी द्वारा आज यहां जारी विज्ञप्ति के मुताबिक अपने नये ब्रांड अभियान के जरिये युवाओं को आकर्षित करने के लिये उसने यूथ आइकन रणबीर सिंह को ब्रांड एंबेसेडर के रूप में साइन किया है। रणवीर सिंह अब डिश टीवी के इस नये ब्रांड कैंपेन, “डिश नहीं, ढिश्यिकयाऊं” में नई जान फूकेंगे और इसे ज्यादा से ज्यादा असरदार बनाएंगे।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिल दुआ ने कहा, “ हमें डिश टीवी ब्रांड के चेहरे के रूप में रणवीर सिंह को पेश कर काफी खुशी हो रही है। रणवीर की जिंदादिली और ऊर्जा से भरपूर व्यक्तित्व हमारी नई ब्रांड की पोजिशनिंग से अच्छी तरह तालमेल रखती है। हम रणवीर का डिश टीवी के ब्रांड एंबेसेडर के रूप में चयन कर काफी खुश हैं और हमें पूरा विश्वास है कि इससे हमारे ब्रांड को और मजबूती मिलेगी।”

रणवीर सिंह ने डिश टीवी इंडिया लिमिटेड के साथ अपने जुड़ाव पर कहा, “मैं डिश टीवी का हिस्सा बनकर काफी खुश हूं। डिश टीवी एक प्रमुख ब्रांड है, जिसमें मनोरंजन के लिए उसी तरह की दीवानगी है, जैसी दीवानगी मुझमें हैं। जब डिश टीवी की टीम ने ऐड फिल्म के आइडिया और स्क्रिप्ट के साथ मुझसे मुलाकात की तो मैं इस थीम से तुरंत ही जुड़ गया। इस कैंपेन के लिए मेरे शूटिंग के अनुभव को सिर्फ एक टैगलाइन, “डिश नहीं, ढिश्यिकयाऊं” से बयान किया जा सकता है, जो मौज-मस्ती से भरपूर, कूल और मनोरंजक है। मैं काफी उत्साहित हूं और चाहता हूं कि हर कोई इस टीवी विज्ञापन को देखे।”