Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Congress leadership to decide Rajasthan candidates in Delhi-राजस्थान के कांग्रेस उम्मीदवारों का फैसला दिल्ली में होगा - Sabguru News
होम Breaking राजस्थान के कांग्रेस उम्मीदवारों का फैसला दिल्ली में होगा

राजस्थान के कांग्रेस उम्मीदवारों का फैसला दिल्ली में होगा

0
राजस्थान के कांग्रेस उम्मीदवारों का फैसला दिल्ली में होगा
Congress leader selja kumari bhankhor
Congress leader selja kumari bhankhor
Congress leader selja kumari bhankhor

जयपुर। राजस्थान में आगामी विधान सभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवारों का फैसला दिल्ली में होगा। चुनाव छानबीन समिति के अध्यक्ष कुमारी शैलजा ने आज संभावित प्रत्याशियों के बारे में पार्टी के जिला अध्यक्षों एवं सचिवों से जानकारी ली।

एक पांच सितारा होटल में आयोजित बैठक में कुमारी शैलजा से मिलने के लिए टिकट के दावेदारों का जमघट लगा रहा। कई दावेदार उनसे व्यक्तिगत रुप से मिलने भी कामयाब रहे जबकि ज्यादातर अपना लिखित आवेदन ही दे पाए। बैठक के बाद कुमारी शैलजा ने बताया जयपुर में अब हमारा काम खत्म हो गया है तथा यहां अब बैठकें नहीं होगी।

एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि मौजूदा विधायकों को टिकट की कोई गारंटी नहीं है।जिताउ उम्मीदवार को टिकट मिलने की पूरी उम्मीद है।

बाद में कांग्रेस प्रवक्ता अर्चना शर्मा ने बताया कि कांग्रेस के सत्ता में आने की आशा में दावेदारों की संख्या काफी बढ़ गई है। एक एक सीट पर अपेक्षा से ज्यादा दावेदार है, लेकिन योग्य उम्मीदवार को ही टिकट मिलेगा। एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि पैराशूट उम्मीदवारों के आवेदन भी आए हैं लेकिन उन्हे निराश होना पड़ेगा।