Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Parupalli Kashyap seeks Sushma Swaraj's help after losing passport in Amsterdam-परूपल्ली कश्यप ने पासपोर्ट खोया, सुषमा स्वराज से मांगी मदद - Sabguru News
होम Headlines परूपल्ली कश्यप ने पासपोर्ट खोया, सुषमा स्वराज से मांगी मदद

परूपल्ली कश्यप ने पासपोर्ट खोया, सुषमा स्वराज से मांगी मदद

0
परूपल्ली कश्यप ने पासपोर्ट खोया, सुषमा स्वराज से मांगी मदद
Parupalli Kashyap seeks Sushma Swaraj's help after losing passport in Amsterdam
Parupalli Kashyap seeks Sushma Swaraj’s help after losing passport in Amsterdam

हैदराबाद। स्टार भारतीय बैडमिंटन खिलाड़ी परूपल्ली कश्यप का पासपोर्ट खो जाने के बाद उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा जिसके बाद कश्यप ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से मदद मांगी है।

अर्जुन पुरस्कार से सम्मानित बैडमिंटन खिलाड़ी पी कश्यप ने शनिवार रात ट्वीट कर बताया कि एम्स्टर्डम में उनका पासपोर्ट खो गया है।

कश्यप ने बताया कि वह इस समय एम्स्टर्डम में हैं और उन्हें विभिन्न टूर्नामेंट खेलने के लिए यूरोप के कई देशों की यात्रा करनी पड़ेगी। कश्यप ने बताया कि वह रविवार को डेनमार्क ओपन खेलने के लिए एम्स्टर्डम के लिए निकलने वाले हैं।

कश्यप ने सोशल मीडिया पर पासपोर्ट खोने की जानकारी देते हुए टि्वटर पर लिखा कि गुड मार्निंग मैम, मेरा पासपोर्ट कल रात एम्सटर्डम में खो गया। मुझे डेनमार्क ओपन, फ्रेंच ओपन और सारलो ओपन के लिए जाना है। डेनमार्क का मेरा टिकट रविवार का है। मैं आपसे निवेदन करता हूं कि इस मामले में जल्द से जल्द मुझे मदद मिले।

वर्ष 2014 के राष्ट्रमंडल खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाले कश्यप डेनमार्क ओपन के लिए ओडेंसे जा रहे थे, लेकिन शनिवार रात एम्सटर्डम में उनका पासपोर्ट खो गया। कश्यप ने अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर को भी टैग किया है।

कश्यप के ट्वीट के बाद विदेश मंत्रालय ने स्टार बैडमिंटन खिलाड़ी को नीदरलैंड में भारतीय दूतावास जाकर अमर वर्मा से संपर्क करने की सलाह दी है।