Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Baburam Nishad blame omprakash Rajbhar on Congress active agent - अोमप्रकाश राजभर कांग्रेस के सक्रिय एजेंट-बाबूराम निषाद - Sabguru News
होम UP Hamirpur अोमप्रकाश राजभर कांग्रेस के सक्रिय एजेंट-बाबूराम निषाद

अोमप्रकाश राजभर कांग्रेस के सक्रिय एजेंट-बाबूराम निषाद

0
अोमप्रकाश राजभर कांग्रेस के सक्रिय एजेंट-बाबूराम निषाद
Baburam Nishad blame omprakash Rajbhar on Congress active agent
Baburam Nishad blame omprakash Rajbhar on Congress active agent
Baburam Nishad blame omprakash Rajbhar on Congress active agent

हमीरपुर । उत्तर प्रदेश पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम के अध्यक्ष एवं राज्यमंत्री(दर्जा प्राप्त) बाबूराम निषाद ने प्रदेश के कैबिनेट मंत्री आेमप्रकाश राजभर पर कांग्रेस का एंजेट होने का आरोप लगाते हुये कहा “ कांग्रेस के इशारे पर श्री राजभर योगी तथा मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी कर रहे है। ”

निषाद ने सोमवार को यहां कहा कि कैविनेट मंत्री अोमप्रकाश राजभर पर विशुद्ध रुप से कांग्रेस के एजेट है। कांग्रेस के इशारे पर ही वह समय समय पर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ तथा केन्द्र की नरेन्द्र मोदी सरकार के खिलाफ बयानबाजी करते रहते है। उन्होने कहा कि उनके बयानों से सरकार द्वारा चलाये गये विकास कार्यो पर कोई असर नही पड़ता है।

उन्हाेने कहा कि भाजपा ‘सबका साथ सबका विकास’ के फार्मूले पर काम कर रही है। अोमप्रकाश राजभर भाजपा सरकार पर हमेशा उगलिया उठाते रहते है। यह भी तो बताये कि कैबिनेट मंत्री होने के बाद वह समाज का क्या भला कर रहे है।

निषाद ने कहा कि जितना समय वह प्रदेश तथा केन्द्र सरकार को कोसने मेें बर्बाद करते है, यदि वही समय समाज के विकास में लगाये तो गरीबो का भला हेा सकता है। उनकी कार्यशैली में कांग्रेस कल्चर की बू आती है। उन्होने कहा कि शिवपाल सिंह यादव को बंगला देने के मामले में बखेड़ा करने वाले राजभर का रिमोट कांग्रेस के हाथों खेल रहे है। इसलिये वह सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिये अनर्गल बयानबाजी करते रहते है।

राज्य मंत्री निषाद ने कहा कि राजभर पूर्वांचल में भाजपा का खाता न खुलने की बात करते है, लेकिन हकीकत यह है कि आने वाले विधानसभा तथा लोकसभा चुनाव में उनके दल का अस्तित्व ही समाप्त न हो जाये। योगी सरकार ने डेढ़ साल में प्रदेश के विकास में जो काम किये है वह किसी से छुपा नही है। योगी सरकार ने बडे पैमाने पर जो सफेदपोश भ्रष्ट नेता थे उन पर लगाम लगा दी है। कैविनेट मंत्री सरकार के खिलाफ उल्टा सीधा बयानबाजी कर समाज में संघर्ष की स्थिति पैदा कर रहे है। जब से पिछड़ा वर्ग वित्त विकास निगम सक्रिय हुआ तब से पिछडी जाति के लोगो ने राहत महसूस की है। राजभर ने इस मामले की कही चर्चा तक नही की है, बस प्रदेश सरकार को बदनाम करने का काम करते रहते है।