Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Digvijay Singh's speech is cut by vote, video viral - दिग्विजय सिंह के भाषण से कटते हैं वोट, वीडियो वायरल - Sabguru News
होम Madhya Pradesh Bhopal दिग्विजय सिंह के भाषण से कटते हैं वोट, वीडियो वायरल

दिग्विजय सिंह के भाषण से कटते हैं वोट, वीडियो वायरल

0
दिग्विजय सिंह के भाषण से कटते हैं वोट, वीडियो वायरल
Digvijay Singh's speech is cut by vote, video viral
Digvijay Singh's speech is cut by vDigvijay Singh's speech is cut by vote, video viralote, video viral
Digvijay Singh’s speech is cut by vote, video viral

भोपाल । मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के पहले पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वे कथित तौर पर यह कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि उनके भाषण देने से वोट कटते हैं।

वीडियो में सिंह कथित तौर पर कुछ लोगों से कह रहे हैं कि जिसको टिकट मिले, चाहे दुश्मन को मिले, उसे जिताओ, मेरा काम केवल एक है, कोई प्रचार नहीं, कोई भाषण नहीं, मेरे भाषण देने से कांग्रेस के वोट कटते हैं, इसीलिए मैं जाता नहीं। सिंह पिछले दिनों राजधानी भोपाल में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के रोड शो में भी नहीं शामिल हुए थे। श्री गांधी ने इसके बाद विंध्य, महाकौशल और फिलहाल ग्वालियर-चंबल संभाग का दौरा भी किया, लेकिन सिंह उनके साथ मंच साझा करते हुए नहीं दिखाई दिए।

वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता रजनीश अग्रवाल ने इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सीधे तौर पर श्री सिंह की स्वीकारोक्ति है कि मध्यप्रदेश का ‘बंटाढार’ करने में उनकी सरकार का कुशासन जिम्मेदार है। प्रदेश में वर्ष 2003 से 2013 तक श्री सिंह का शासनकाल था। वर्ष 2013 में बिजली, पानी अौर सड़क की समस्या को लेकर उनकी सरकार को बुरी तरह हार का सामना करना पड़ा था, जिसके बाद से प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी का शासन है। मध्यप्रदेश में 28 नवंबर को मतदान और 11 दिसंबर को चुनावाें के नतीजे आएंगे।