Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Rohit Sharma pitch by fan trying to kiss - रोहित शर्मा को फैन ने पिच पर पहुंच किया चूमने का प्रयास - Sabguru News
होम Karnataka Bengaluru रोहित शर्मा को फैन ने पिच पर पहुंच किया चूमने का प्रयास

रोहित शर्मा को फैन ने पिच पर पहुंच किया चूमने का प्रयास

0
रोहित शर्मा को फैन ने पिच पर पहुंच किया चूमने का प्रयास
Rohit Sharma pitch by fan trying to kiss
Rohit Sharma pitch by fan trying to kiss
Rohit Sharma pitch by fan trying to kiss

बेंगलुरू । भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली से मिलने के लिये हाल ही में मैच के दौरान जहां एक प्रशंसक ने सुरक्षा घेरा तोड़ा था तो विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टरफाइनल मैच में खेल रहे रोहित शर्मा को भी ऐसी ही स्थिति का सामना करना पड़ गया।

विजय हजारे घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल मैच में अपनी घरेलू टीम मुंबई के लिये खेल रहे सलामी बल्लेबाज़ रोहित से मिलने के लिये एक प्रशंसक न सिर्फ सुरक्षा घेरा तोड़कर पिच पर पहुंच गया बल्कि उसने उन्हें चूमने का भी प्रयास किया।

एशिया कप में भारतीय टीम की कप्तानी संभालने वाले रोहित का यह वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट पर भी काफी साझा किया जा रहा हे जिसमें देखा जा सकता है कि एक प्रशंसक पिच पर भागते हुये रोहित के नज़दीक पहुंच जाता है और पहले उनके पैर छूता है और बाद में उन्हें चूमने का प्रयास करता है।

विजय हजारे के मुंबई और बिहार के बीच मैच के दौरान ऐसा वाकिया हुआ था। इस मैच में मुंबई ने नौ विकेट से एकतरफा जीत दर्ज करते हुये सेमीफाइनल में प्रवेश कर लिया है। इस मैच में रोहित ने नाबाद 33 रन बनाये। रोहित भारत और विंडीज़ के खिलाफ टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है और वेस्टइंडीज़ के खिलाफ आगामी वनडे एवं ट्वंटी 20 सीरीज़ से पहले घरेलू एकदिवसीय टूर्नामेंट में अपनी तैयारियों को पुख्ता कर रहे हैं। मुंबई की टीम अब सेमीफाइनल में झारखंड से खेलेगी लेकिन रोहित अब राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ेंगे इसलिये हजारे के मैचों में नहीं खेल सकेंगे।