Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Sachin Pilot news-स्कूली बच्चों के साथ भी धोखा किया भाजपा सरकार ने : सचिन पायलट - Sabguru News
होम Rajasthan Jaipur स्कूली बच्चों के साथ भी धोखा किया भाजपा सरकार ने : सचिन पायलट

स्कूली बच्चों के साथ भी धोखा किया भाजपा सरकार ने : सचिन पायलट

0
स्कूली बच्चों के साथ भी धोखा किया भाजपा सरकार ने : सचिन पायलट

जयपुर। राजस्थान प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष सचिन पायलट ने राज्य की भारतीय जनता पार्टी सरकार द्वारा स्कूली बच्चों को मध्यान्ह भोजन में दूध उपलब्ध करवाने के दावे को खोखला बताया है।

पायलट ने मंगलवार को एक बयान में कहा कि राज्य की भाजपा सरकार ने पहले किसानों को, फिर बेरोजगारों को धोखा दिया और अब मासूम बच्चों के साथ भी वादाखिलाफी की जा रही है।

उन्होंने कहा कि अगस्त माह में सरकार द्वारा स्कूली बच्चों को मध्यान्ह भोजन के दौरान दूध उपलब्ध करवाने की घोषणा की गई थी, परन्तु सूत्रों से जानकारी प्राप्त हुई है कि डूंगरपुर जिले में इस पेटे अब तक सरकार द्वारा लगभग दो करोड़ रूपए का भुगतान नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि कमोबेश ऐसे ही हालात अन्य जिलों के भी हैं।

उन्होंने कहा कि इससे साफ पता चलता है कि वादाखिलाफी करने के लिए मशहूर हो चुकी भाजपा ने मासूम बच्चों तक को नहीं बक्शा है। पायलट ने कहा कि सरकारी वादाखिलाफी का दंश प्रदेश के किसानों ने भुगता है और सरकार की संवेदनहीनता की पराकष्ठा से निराश हुए सैंकड़ों धरती पुत्रों ने आत्मघाती कदम उठा लिए हैं। इसी प्रकार 15 लाख रोजगार देने का वादा करने वाली भाजपा सरकार ने युवाओं को सिर्फ छलावा दिया है।