Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
Five killed in road accident in Saharanpur - सहारनपुर मेें सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु, आठ घायल - Sabguru News
होम UP Saharanpur सहारनपुर मेें सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु, आठ घायल

सहारनपुर मेें सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु, आठ घायल

0
सहारनपुर मेें सड़क हादसे में पांच लोगों की मृत्यु, आठ घायल
Five killed in road accident in Saharanpur
Five killed in road accident in Saharanpur
Five killed in road accident in Saharanpur

सहारनपुर । उत्तर प्रदेश में सहारनपुर में अलग अलग सड़क हादसों में एक परिवार के तीन लोगों समेंत पांच लोगोें की मृत्यु हो गयी तथा आठ लोग घायल हो गये।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उपेंद्र अग्रवाल ने बुधवार को यहां बताया कि चिलकाना क्षेत्र के गांव पठेड़ गांव निवासी श्रद्धालु एक पिकअप वाहन से शाकुंम्बरी देवी के दर्शन के लिये जा रहे थे। इस बीच चिलकाना के पास पिकअप की टक्कर सामने से तेज रफ्तार से आ रहे ट्रैक्टर ट्राॅली से हो गई। इस हादसे में एक ही परिवार के तीन सदस्योें समेत चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई तथा आठ अन्य घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जिसमें दो की हालत गंभीर है। गंभीर रूप घायलों को मेडिकल काॅलेज रेफर किया गया है।

उन्होने बताया कि इस हादसे बड़ौली क्षेत्र निवासी वंश तथा एक ही परिवार के पठेड़ निवासी श्रीमती कमलेश तथा उसकी बेटी उषा ,बेटा मनोज की मौके पर ही मृत्यु हो गयी। ट्रैक्टर ट्राॅली चालक वाहन छोड़कर मौके से फरार हो गया। जिलाधिकारी आलोक पांडे ने जिला अस्पताल जाकर घायलों का हालचाल जाना। घायलों को चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के निर्देश दिये है। एक अन्य सड़क हादसे में सरसावा क्षेत्र निवासी मनोज गुप्ता उर्फ वासु को मंगलवार रात अंबाला रोड पर एक तेज रफ्तार वाहन ने टक्कर मार दी। इस हादसे में उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गयी। मृतक मोटर साइकिल से सहारनपुर से सरसावा लौट रहा था।