Warning: Constant WP_MEMORY_LIMIT already defined in /www/wwwroot/sabguru/sabguru.com/18-22/wp-config.php on line 46
six criminals arrested for planning robbery in Panchsheel Colony ajmer-पंचशील कॉलोनी में डकैती की योजना बना रहे छह बदमाश अरेस्ट - Sabguru News
होम Rajasthan Ajmer पंचशील कॉलोनी में डकैती की योजना बना रहे छह बदमाश अरेस्ट

पंचशील कॉलोनी में डकैती की योजना बना रहे छह बदमाश अरेस्ट

0
पंचशील कॉलोनी में डकैती की योजना बना रहे छह बदमाश अरेस्ट

अजमेर। पंचशील कॉलोनी में मकान में डकैती की योजना बना रहे छह युवकों को पुलिस ने घेराबंदी कर धर दबोचा और बडी वारदात को होने से रोक दिया।

क्रिश्चियन गंज पुलिस के अनुसार पुलिस की स्पेशल टीम के प्रभारी विजय सिंह को मुखबीर के जरिए सूचना मिली थी कि पंचशील कॉलोनी के किसी मकान में डकैती डालने की कुछ बदमाश योजना बना रहे हैं तथा समीप ही पहाडी पर मौजूद हैं।

इस सूचना के मिलते ही थाने और स्पेशल टीम का जाप्ता तत्काल मौके पर जा पहुंचा। वहां पहाडी पर छह संदिग्ध युवक एक साथ बैठे मिले। सभी को को पुलिस ने धर दबोचा तथा उनके पास से देशी कट्टे, चाकू, कारतूस तथा कुछ औजार मिले। ये सभी सांसी बस्ती के रहने वाले हैं।

यह बदमाश स्थानीय सांसी बस्ती के आदतन अपराधी है। इनका सरगना आकाश भी गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तारी के बाद पूरी गैंग ने शहर में तीन दर्जन से ज्यादा वारदातें करना कबूल किया है जिनमें चैन स्नैचिंग, मोबाइल चोरी एवं लूट की वारदात शामिल है। उन्होंने बताया कि पहाड़ी पर ये लोग आज भी किसी मकान पर डकैती डालने की योजना बना रहे थे। पुलिस मामले की पड़ताल में जुटी है।

इसके अलावा क्रिश्चियनगंज थाना पुलिस ने एक राकेश नामक व्यक्ति को भी अरेस्ट किया है। इस युवक के खिलाफ लडाई और मारपीट जैसे मामले पहले भी दर्ज हैं। थाना क्षेत्र में अवैध बजरी परिवहन करने में लगे एक डम्पर को भी जब्त किया गया है।

राकेश को भी अरेस्ट किया है पूर्व में अुआ, लडाई मारपीट के कई मामले हैं; अवैध बजरी परिवहन में एक डम्पर जब्त किया है।